1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kunal kamra slams by father who sang patriotic song in front of pm modi he says kachra video bud

मिस्टर कचरा !... कुणाल कामरा पर भड़के PM मोदी को गाना सुनाने वाले बच्चे के पिता

अपनी कॉमेडी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहनेवाले कुणाल कामरा विवादों में घिर आये हैं. उन्हें एक श्ख्स ने जमकर लताड़ लगाई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kunal kamra troll
kunal kamra troll
twitter

अपनी कॉमेडी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहनेवाले कुणाल कामरा (Kunal Kamra) विवादों में घिर आये हैं. उन्हें एक श्ख्स ने जमकर लताड़ लगाई है. ये शख्स उस बच्चे के पिता हैं जिन्होंने हाल ही में पीएम मोदी के यूरोप यात्रा के दौरान उन्हें देशभक्ति गाना सुनाया था. उन्होंने कुणाल कामरा को कचरा (Kachra) कह दिया गया है. पीएम मोदी इस बच्चे के गाने में इतना खो गए गए कि वे चुटकी बजाने लगे थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और प्रशंसकों ने भी बच्चे की तारीफ की थी.

कुणाल कामरा के वीडियो पर भड़के लोग

कुणाल कामरा ने इसी वीडियो को शेयर किया है लेकिन इसे उन्होंने एडिट कर दिया है जिसकी वजह से बच्चे के पिता भड़क गये हैं. उन्होंने वीडियो में देशभक्ति वाला गाना हटाकर फिल्म पीपली लाइव का गाना "महंगाई डायन खाए जात है" लगा दिया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स भी कॉमेडियन को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

बच्चे के पिता ने लगाई लताड़

7 वर्षीय बच्चे के पिता गणेश पोल ने कुणाल कामरा पर बरसते हुए कहा, "वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गीत गाना चाहता था. हालांकि वह अभी भी बहुत छोटा है लेकिन निश्चित रूप से वह अपने देश से आपसे ज्यादा प्यार करता है. मिस्टर कामरा या कचरा आप जो भी हो." उन्होंने आगे कहा, "गरीब लड़के को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने घटिया चुटकुलों पर काम करने की कोशिश करें."

अक्षय कुमार ने शेयर किया था वीडियो

अक्षय कुमार और विवेक अग्निहोत्री ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए बच्चे की जमकर तारीफ की थी. अक्षय ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, " दिल खुश हो गया इस बच्चे के देशप्रेम के इतने प्यारे अन्दाज को देख के. @नरेंद्र मोदी...जी आपने उन्हें उनके जीवन का क्षण दिया. वहीं विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, यह बहुत ही हृदयस्पर्शी है. मुझे पसंद है जिस तरह @नरेंद्र मोदी बच्चों से जुड़ते है और उसकी धड़कन की भावना… वाह! शायद, पहला संगीत @PMOIndia भारत की.

पीएम मोदी की हुई थी जमकर तारीफ

अक्षय कुमार की ओर से शेयर किए वीडियो पर यूजर्स ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी थी. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ''वाह इस बच्चें के हौंसले को सलाम..क्या बढ़िया गाया है..बाहर रहकर भी भारतीय संस्कृति झलकती है''. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''पीएम मोदी हमेशा ही देश प्रेम को बढ़ावा देते है''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''पीएम नरेंद्र मोदी और नन्हें बच्चें को सलाम है''.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें