1. home Home
  2. entertainment
  3. krushna abhishek refutes rumours of bharti singh exit from the kapil sharma show says he supports her bharti singh in drugs case div

The Kapil Sharma Show : भारती सिंह के सपोर्ट में उतरे कृष्णा अभिषेक, बोले- 'मैं हमेशा उसके साथ हूं'

इन दिनों कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) खबरों में छाई हुई हैं. हाल ही में भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. हालांकि दोनों को जमानत मिल चुकी है. लेकिन उनकी मुश्किलें आसान नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया है. अब इसपर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपना रिएक्शन दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Krushna Abhishek and bharti singh
Krushna Abhishek and bharti singh
instagram

The Kapil Sharma Show : इन दिनों कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) खबरों में छाई हुई हैं. हाल ही में भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. हालांकि दोनों को जमानत मिल चुकी है. लेकिन उनकी मुश्किलें आसान नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया है. अब इसपर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपना रिएक्शन दिया है.

स्‍पॉटब्‍वॉय ने सूत्रों के हवाले से लिखा कि, चैनल ने तो भारती को इस शो से हटाने का फैसला कर लिया है, लेकिन शो के होस्ट कपिल शर्मा इसके खिलाफ हैं. हालांकि चैनल की ओर से इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. अब कृष्णा अभिषेक भारती के सपोर्ट में उतर गए है. उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में इस खबर को झूठा बता दिया है.

कृष्णा ने भारती का किया सपोर्ट

कृष्णा ने कहा कि, कृष्णा ने कहा कि चैनल की ओर से ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया है. वह बोले, "कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए. अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा. उसे काम पर वापस आना ही होगा. जो हो गया वो हो गया. हम भारती के साथ खड़े हैं, मैं और कपिल. उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक."

कृष्णा ने राजू श्रीवास्तव के बयान को बताया बकवास

वहीं, राजू श्रीवास्तव के बयान पर कृष्णा अभिषेक ने कहा “राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है. उन्होंने जो भारती के लिए कहा वह काफी शॉकिंग लगा. उसने लाइफटाइम के लिए सबके साथ रिलेशनशिप खराब कर लिए हैं. हमारी पूरी टीम नाराज है उसने जो कॉमेंट किया है. कम से कम एक ही इंडस्ट्री के होने के नाते भारती के लिए राजू को ये सब नहीं कहना चाहिए था.”

कीकू शारदा ने कही ये बात

इस मामले में अभी तक न ही भारती का और न ही कपिल शर्मा की ओर से कोई बयान सामने आया है. लेकिन दोनों के को-स्‍टार कीकू शारदा ने इसपर रिएक्‍ट किया है. बॉम्‍बे टाइम्‍स से खास बातचीत में कीकू शारदा ने कहा,' हमने कल ही शूट किया था और उस दौरान भारती सेट पर मौजूद नहीं थी. लेकिन यह नॉर्मल है. क्‍यों‍कि वह हर शूट में हमारे साथ नहीं रहती हैं. उन्‍होंने आगे कहा,' मैंने तो यहां इस तरह की कोई बात नहीं सुनी कि भारती शो को अलविदा कह रही हैं. हां बस वो कल शूट में नहीं थी.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें