1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kiccha sudeep wakes up to a huge surprise sent by kapil dev vikrant rona actor share photos bud

किच्चा सुदीप को कपिल देव से मिला बेहद नायाब सरप्राइज, एक्टर ने तसवीर शेयर कर लिखा- उम्मीद नहीं थी...

कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) का क्रिकेट के प्रति प्रेम सभी जानते हैं. अभिनेता अंडर-17 क्रिकेट में का हिस्सा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kapil Dev and Kiccha Sudeep
Kapil Dev and Kiccha Sudeep
instagram

कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) का क्रिकेट के प्रति प्रेम सभी जानते हैं. अभिनेता अंडर-17 क्रिकेट में का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने रणवीर सिंह अभिनीत हिंदी स्पोर्ट्स फिल्म 83 का कन्नड़ संस्करण भी प्रस्तुत किया है. रविवार को किच्चा को एक बेहद ही खूबसूरत सरप्राइज मिला, जो वाकई उनके लिए सबसे खास होगा. उन्हें ये सरप्राइज पूर्व क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) से मिला है जिसे पाकर वो दुनिया के शीर्ष पर हैं. उन्होंने इसकी तसवीर भी साझा की है.

किच्चा सुदीप को मिला कपिल देव से सरप्राइज

किच्चा ने ट्विटर पर उस प्रतिष्ठित बैट की तसवीर पोस्ट की जिसमें 1983 क्रिकेट टीम के सदस्यों के हस्ताक्षर थे, जिन्होंने देश को वर्ल्डकप दिलाया था. महान क्रिकेट आइकन कपिल देव से उपहार पाकर किच्चा अपनी खुशी को बयां नही कर पा रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "wohhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh…क्या रविवार है .. इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए थैंक्यू सर. वाह... इसकी उम्मीद नहीं थी. यह एक क्लासिक पीस है और मैं अभी खुद को दुनिया के टॉप पर महसूस कर रहा हूं. शुक्रिया शुक्रिया."

ऐतिहासिक विश्व कप जीत का स्मृति चिन्ह

बता दें कि ये प्रतिष्ठित बल्ला 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक विश्व कप जीत का एक स्मृति चिन्ह है. तसवीर साझा किए जाने के तुरंत बाद किच्चा के प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट करने के लिए कमेंट सेक्शन में भाग लिया. जबकि एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "वाह". एक और यूजर ने लिखा,"लकी मैन." एक और यूजर ने लिखा, हैप्पी संडे बॉस.

किच्चा को विक्रांत रोना की रिलीज का इंतजार

वर्कफ्रंट की बात करें तो किच्चा को अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रांत रोना की रिलीज का इंतजार है. गुरुवार को सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया. सलमान ने कन्नड़ स्टार के लिए एक विशेष नोट भी लिखा क्योंकि उन्होंने ट्रेलर रिलीज होने पर उन्हें बधाई दी. उन्होंने लिखा, “भाई किच्चा सुदीप दुनिया को विक्रांत रोना पर गर्व होगा. #VikrantRonaTrailer वास्तव में अद्भुत है."

विक्रांत रोना एक एडवेंचर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म

बता दें कि, अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना एक एडवेंचर मिस्ट्री थ्रिलर है. फिल्म में निरुप भंडारी और नीता अशोक भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. जब से निर्माताओं ने पिछले साल फिल्म की एक झलक लॉन्च की है, इसने दर्शकों को खासकर किच्चा के प्रशंसकों के बीच जबरदस्त उत्साह और उत्सुकता पैदा कर दी है, जो ट्रेलर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें