1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rashmika mandanna reacts to report claiming she demands flight tickets for her pet dog bud

रश्मिका मंदाना ने की अपने पालतू डॉगी के लिए फ्लाइट टिकट की डिमांड? अब एक्ट्रेस ने दिया दिलचस्प जवाब

द राइज में नजर आने के बाद उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna
instagram

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna ) फैंस के बीच खासा पॉपुलर हैं और ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज में नजर आने के बाद उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है. वो सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ आपोजिट श्रीवल्ली के किरदार में नजर आई थीं. वहीं हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेत्री अपने पालतू डॉगी ऑरा के लिए फ्लाइट टिकट की मांग की है. अब इसपर रश्मिका की मजेदार प्रतिक्रिया वायरल हो रही है.

रश्मिका मंदना ने किया ये ट्वीट

डियर कॉमरेड अभिनेत्री ने इस रिपोर्ट को कोट करते हुए ट्वीट किया और लिखा, "अरे चलो... अब मतलबी मत बनो.. भले ही आप चाहते हैं कि ऑरा मेरे साथ ट्रैवल करें... वह मेरे साथ ट्रैवल नहीं करना चाहती...वह हैदराबाद में बहुत खुश है...आपकी चिंता के लिए धन्यवाद." इसके साथ उन्होंने हंसी वाला इमोजी जोड़ा. उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, "माफ करें, लेकिन आपने मेरा दिन बना दिया. मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हूं."

Rashmika Mandanna tweet
Rashmika Mandanna tweet
twitter
Rashmika Mandanna tweet
Rashmika Mandanna tweet
twitter

'मिशन मजनू' से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

बता दें कि, रश्मिका मंदना जासूसी थ्रिलर 'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ मल्होत्रा​के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म, जिसे एक जासूसी थ्रिलर के रूप में जाना जाता है, शांतनु बागची द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्देशित है. फिल्म अब 10 जून 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

अमिताभ बच्चन संग गुडबाय में दिखेंगी

इसके अलावा रश्मिका ने हाल ही में अपनी एक और हिंदी फिल्म गुडबाय की शूटिंग पूरी की है जिसमें वह अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के आखिरी दिन की तसवीरें भी साझा की थी और एक खूबसूरत नोट लिखा था.

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की होगी एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें कॉफी विद करण के सातवें सीजन में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना शिरकत करेंगे. दोनों के साथ शो के मेकर्स बातचीत कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि "टीम पहले ही चैट शो के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के पास पहुंच चुकी है और वे इसके लिए काफी उत्साहित हैं. अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए यह सबसे रोमांचक एपिसोड में से एक होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें