1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khesari lal yadav bhojpuri hit songs viral on social media watch video

Khesari Lal Bhojpuri Songs: खेसारी लाल के ये सुपरहिट गाने मचा रहे धमाल, आप भी देखें

By Divya Keshri
Updated Date
Khesari lal Bhojpuri hit Songs
Khesari lal Bhojpuri hit Songs
Instagram

Khesari lal Yadav Bhojpuri Songs: खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के चमकते हुए सितारे हैं. उनके फैंस की लिस्ट लंबी है. खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav Song) के गाने हमेशा यूट्यूब पर धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. यूट्यूब पर उनका आने वाला हर वीडियो व्यूज के मामले में रिकॉर्ड तोड़ देता है.

1. लचके कमरिया तोहार लहे लहे

खेसारी लाल यादव के इस गाने का नाम 'लचके कमरिया तोहार लहे लहे' है. इस गाने में उनके साथ काजल राघवानी है. इस गाने के बोल प्यारेलाल कवि, आजाद सिंह, पवन पांडे और श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि रजनीश मिश्रा ने इसका म्यूजिक दिया है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी इस गाने में खूब जम रही है.

2. चुम्मा हवे की हवे बाम

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव द्वारा गाया हुआ इस फिल्म का गाना 'चुम्मा हवे की हवे बाम' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दोनों के आवाज की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, इस गाने को अजीत हलचल ने लिखा है और संगीत रजनिश मिश्रा ने दिया है.

3. क से कमाईब

खेसारी लाल यादव के फिल्म 'भाग खेसारी भाग' का गाना 'क से कमाईब' फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा की कैमेस्ट्री लोगों को खूब भा रही है. गाने में खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा क, ख, ग... के मतलब बताते नजर जा रहे हैं.

4. जवानी लेके उड जाई कौवा

ये खेसारी लाल यादव की 'दुलहिन गंगा पार की' फिल्म का गाना 'जवानी लेके उड जाई कौवा' है. जिसमें खेसारी और काजल का धमाकेदार डांस और जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. इस गाने में काजल राघवानी छोटी सी स्कर्ट में हॉट लग रही हैं. वहीं खेसारी भी लाल शर्ट में कुछ कम नहीं दिख रहे हैं.

5. ओढ़नी के रंग हरिहर बा

'ओढ़नी के रंग हरिहर बा गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था. इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की मशहूर जोड़ी नजर आ रही है. अभी भी यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव और अजीत हलचल ने लिखे हैं. वहीं, इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें