1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shivin narang complex sealed after one resident tested corona positive

बेहद 2 के एक्टर Shivin Narang की बिल्डिंग में एक शख्स Corona Positive, कॉम्पलेक्स सील

By Divya Keshri
Updated Date
shivin narang complex sealed
shivin narang complex sealed
Instagram

Actor Shivin Narang complex sealed: बेहद 2 (Beyhadh 2) के एक्टर शिविन नारंग (Shivin Narang) के कॉम्प्लेक्स में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया था. जिसके बाद कॉम्प्लेक्स को सील कर दिया गया है. यहां एक्टर अपने परिवार के साथ रहते है.

शिविन नारंग के सोसाइटी के निवासियों में से एक का COVID-19 टेस्ट लिया गया जो कि पॉजिटिव निकला. उनका हालिया विदेश यात्रा इतिहास रहा है. बीएमसी ने अब एक्टर के आवासीय परिसर को सील कर दिया है, जिसमें छह इमारतें हैं.

उनके कॉम्पलेक्स में रहने वाले उस कोरोना पॉजिटिव शख्स के बारे में शिवन को ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन उन्होंने बताया कि वह स्पेन से लौटा था. उसे और उसके पूरे परिवार को क्वारनटीन में रखा गया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने राशन और दवाइयों जैसी चीजों को स्टॉक कर लिया है.

शिविन ने बताया कि बीएमसी ने सभी को एक डॉक्टर का कॉन्टैक्ट नंबर भी दिया जिससे इमरजेंसी के वक्त में संपर्क किया जा सकता है. तभी से बाहर पुलिस सिक्योरिटी लगा दी गई है. हम सिर्फ राशन और दवाइयों की डिलीवरी लेने के लिए बाहर जा सकते हैं. हमें अपने ही कॉम्पलेक्स के दूसरे विंग में जाने की भी अनुमति नहीं है. संयोग से हमारे कॉम्पलेक्स में कुछ डॉक्टर्स भी रहते हैं.

शिविन ने कहा कि यह सीनियर सिटिजन्स के लिए बहुत मुश्किल काम है क्योंकि यह एक बहुत बड़ा कॉम्प्लेक्स है. उन्होंने यह भी कहा कि सीनियर सिटिजन्स को प्रवेश द्वार तक पहुंचने और चीजें लेने के लिए लगभग आधा किलोमीटर चलना पड़ता है. लेकिन हम सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. शिविन ने कहा कि वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सभी को सहयोग करना होगा.

शिविन नारंग को खतरों के खिलाड़ी के हालिया सीजन में देखा गया है. वो बेहद 2 में मुख्य किरदार निभा रहे है. वहीं, एक्टर क्वॉरेंटीन टाइम में उन्होंने एक पोस्ट क्या था, जिसमें वो शायरी कह रहे थे. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'वक्त क्या-क्या नहीं सीखा देता है.

बता दें कि देश में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या तेज रफ्तार से बढ़ रही है. पिछले तीन दिनों में आठ राज्यों में कोरोना मरीजों की संख्या दोगुनी हो गयी है. वहीं महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या 1100 के पार चली गयी है. भारत में अभी तक कोरोना 5734 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं 166 लोगों की मौत हो चुकी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें