1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 12 contestant sriti jha talks about relationship with arjit taneja says he is only my friend dvy

Khatron Ke Khiladi 12: अरिजीत तनेजा के साथ अपने रिश्ते को जिन्दगी भर का साथ श्रीति झा ने माना लेकिन...

खतरों के खिलाड़ी 12 में कुमकुम भाग्य फेम श्रीति झा नजर आएंगी. उन्होंने शो को हां करने की पीछे वजह बताते हुए कहा, आपको ज़िन्दगी में बहुत सारे एडवेंचर फील करने का एक साथ मौका इसी शो में मिल सकता है.

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Sriti Jha
Sriti Jha
instagram

Khatron Ke Khiladi 12: छोटे पर्दे का लोकप्रिय चेहरा अभिनेत्री श्रीति झा (Sriti Jha) जल्द ही रियलिटी शो खतरों के खिलाडी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में नज़र आएंगी. यह श्रीति के करियर का पहला रियलिटी शो है. इस शो, ज़िंन्दगी में उनके डर और दूसरे पहलुओं पर उर्मिला कोरी से हुई बातचीत.

खतरों के खिलाड़ी को हां कहने की क्या वजह थी?

बहुत सारी वजहें थी. आपको ज़िन्दगी में बहुत सारे एडवेंचर फील करने का एक साथ मौका इसी शो में मिल सकता है. आप रियल लाइफ में बंजी जंपिंग, स्कूबा डाइविंग अलग- अलग कर सकते हो ,लेकिन यहां पर आप स्कूबा डाइविंग करके फिर बंजी जंपिंग करते हुए फिर शार्क को हाय बोलकर आपको वापस आना होता है.

आपको पहले भी यह शो आफर हुआ होगा इस बार हां कहने की क्या वजह थी?

इस बार समय था. मैं लगातार कई सालों से टीवी शोज कर रही थी लेकिन इस बार मुझे ब्रेक मिला तो मुझे लगा कि इससे अच्छा मौका और क्या हो सकता है.

क्या पैसा भी एक अहम फैक्टर था?

एक ही चीज़ जिसने मुझसे हां करवाया वो वही था कि यह शो मुझे एक ही बार में अलग अलग एडवेंचर्स गेम का मज़ा दे सकता था. काफी डिजाइन करके टास्क इस शो में आते हैं. मुझे कई इंडस्ट्री के लोगों ने भी कहा कि तुम्हे ये शो करना चाहिए. आशा नेगी का नाम उसमें सबसे पहले आता है. उसने कहा कि कर ले एक बार. चाहे कितना भी डर लगे. मज़ा आएगा.

आप ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा होते हुए भी खुद को हमेशा आपने एक संरक्षित माहौल में रखा है ऐसे में क्या इस शो के दौरान अपनी निजी भावनाओं को दर्शाने को लेकर एक झिझक है?

हां, आप बोल सकती हैं. वो मेरा सबसे बड़ा डर भी है. डर कहीं न कहीं आपको कमज़ोर कर देता है. जब आप कमज़ोर होते हैं तो आपको याद नहीं रहता है कि आपको ऐसे मुंह नहीं बनाना है. किसी पर गुस्सा नहीं करना है।किसी को ऐसा नहीं बोलना है. मैं ज़्यादा रोयी तो लगेगा कि ज़्यादा ओवरएक्टिंग कर रही हैं. आमतौर पर मैं लोगों की राय को खुद पर हावी नहीं होने देती हूं ,लेकिन इस बार हो रही हूं.

आप निजी जिंदगी में कितना प्रतिस्पर्धा में यकीन करती हैं?

सच कहूं तो बिल्कुल भी नहीं, मुझे पता नहीं क्यों खतरों वाले ने मुझे बुलाया है. मैं बस स्टंट को एन्जॉय करने आयी हूं उस पूरे प्रोसेस को. मज़ा करने जाओ तो हारकर भी मज़ा कर सकते हैं.

निजी ज़िन्दगी में आप कितनी एडवेंचर्स हैं?

बहुत ज़्यादा एडवेंचर्स तो नहीं हूं. जो भी करती हूं. बहुत वक़्त लगाकर करती हूं लेकिन कर जाती हूं. कभी खुद को निराश नहीं होने दिया है. यहां पर एक निर्धारित समय के अंदर करना है तो वह मेरे लिए मुश्किल हो सकता है.

आपकी फैमिली का क्या रिएक्शन है ,यह आपका पहला रियलिटी शो है?

मेरे भाई बहन बहुत खुश हैं कि मैं खतरों के खिलाड़ी कर रही हूं. हां माता पिता डरे हुए हैं मेरी सुरक्षा को लेकर की कहीं में घायल ना हो जाऊं।एक बार मैं वहां पहुंच जाऊंगी तो उन्हें मालूम पड़ेगा कि देखने में स्टंट भले ही खतरनाक लगता हो,लेकिन वह बहुत सुरक्षित होते हैं. सुरक्षा के सारे इंतज़ाम पुख्ता होते हैं. वैसे परेशानी ये है कि जब मैं साउथ अफ्रीका में स्टंट कर रही होउंगी तब वे नहीं देखेंगे क्योंकि शो का टेलीकास्ट बाद में टीवी पर होता है.

रोहित शेट्टी को होस्ट के तौर पर कैसा पाती हैं?

वो बहुत ही कूल जज हैं. जब वो कॉमेडी शोज जज करते थे तो भी वह अपने ओपीनियन को लेकर बहुत ही ईमानदार रहते थे. जो अच्छा है. वो अच्छा है. जो बुरा है. वो बुरा है. उनसे मिलने और बात करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं.

आमतौर पर टीवी एक्ट्रेसेज रियलिटी शो करने के बाद अभिनय के दूसरे माध्यमों में खुद को मौका देती हैं?

मैंने ऐसा कुछ प्लान नहीं किया है. खतरों के खिलाड़ी करना भी कभी मेरे प्लान में नहीं था. जो भी काम उस वक़्त मुझे उत्साहित करता है. मैं उसे हां बोल देती हूं. मैं ब्रेक लेना चाहती थी क्यूंकि मैं बहुत सालों से लगातार काम कर रही हूं. इस बार थोड़ा मैंने आराम किया है. आगे का फिलहाल कुछ नहीं प्लान किया है. ओटीटी करना चाहूंगी और टीवी भी करती रहूंगी आखिरकार टीवी मेरा होमग्राउंड है. मैं इसे करती रहूंगी.

और फिल्मों के बारे में क्या कहेंगी ?क्या वजह है जो अब तक दूरी बनायी है?

कोई ओपन कर दो यार. वैसे कास्टिंग ऑडिशन पर ही निर्भर करती है. हो सकता है कि मैं सीन्स अच्छे करती हूं लेकिन मैं ऑडिशंस उतने अच्छे से नहीं करती होउंगी. जैसा मुझे करना चाहिए. ऑडिशन देती रहती हूं देखो शायद कभी बात बन ही जाए.

आपने ज़िन्दगी में बहुत पैसा, नाम कमाया है आप अपनी ख़ुशी को किस तरह से सेलिब्रेट करने में यकीन करती हैं?

अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताकर. मुझे नयी नयी चीज़ें सीखने का भी शौक है. ज़िन्दगी और मौत के बीच में टाइमपास ही करना है तो जो मौके मिलते हैं उनमें अच्छा कुछ सीखते जाओ. मैंने अभी अपनी मां से बुनाई सीखी है.

आप लिखती भी हैं ?

बहुत समय से नहीं लिखा है. शायद साउथ अफ्रीका में कुछ लिखूं.

निजी जिंदगी में किन चीजों से डर लगता है?

हर चीज़ से मुझे डर लगता है. अंधेरे कमरे से , पानी से, ऊंचाई से. कभी कभी इंसानों से भी. मैं छुट्टियों पर अकेले घूमना पसंद करती हूं. ज़्यादा लोगों के साथ नहीं जाती हूं. ज़्यादातर मैं अकेले रहना पसंद करती हूं.

शादी के बारे में क्या प्लानिंग है?

जब होगी तब होगी.

अरिजीत तनेजा के साथ आपके रिश्ते में हैं, ऐसी खबरें आती रहती हैं?

एकदम गलत खबर है. वह मेरा बहुत ही करीबी दोस्त है. मैं उसकी बहुत कद्र करती हूं. वो मेरी जिन्दगी में हमेशा रहेगा लेकिन मेरा पति बनकर नही बल्कि एक दोस्त की तरह.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें