1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 11 contestant confirmed list arjun bijlani nikki tamboli rahul vaidya aastha gill abhinav shukla latest update dvy

Khatron Ke Khiladi 11: ये है खतरों के खिलाड़ी 11 की कन्फर्म लिस्ट, यहां होगी शूटिंग, जानें लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Khatron Ke Khiladi 11
Khatron Ke Khiladi 11
instagram

Khatron Ke Khiladi 11: रोहित शेट्टी द्वारा संचालित छोटे परदे का चर्चित रियलिटी शो में से खतरों के खिलाड़ी 11 लौट आया है. आज इस शो से जुड़े प्रतियोगी इस रियलिटी शो की शूटिंग के लिए केप टाउन के लिए रवाना हो रहे हैं. जहां एक महीने तक इस रियलिटी शो की शूटिंग होगी. जुलाई के महीने में यह शो टीवी पर दस्तक देगा. एक नज़र इस सीजन के प्रतियोगियों पर...

राहुल वैद्य- बिग बॉस 14 के पहले रनरअप सिंगर राहुल वैद्य इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 में भी नज़र आनेवाले हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया में भी इस बात की भी जानकारी दी कि वे 6 मई को वे केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए जा रहे हैं.

अभिनव शुक्ला-बिग बॉस 14 के लोकप्रिय प्रतियोगी रहे अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा हैं. उन्होंने इस बात की पुष्टि भी की है कि वे खतरों के खिलाड़ी 11 में नज़र आनेवाले हैं.

निक्की तम्बोली- बिग बॉस 14 के तीसरी प्रतियोगी जो इस बार खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा होंगी वो अभिनेत्री निक्की तम्बोली हैं. निक्की के लिए बीते कुछ दिन बहुत ही मुश्किलों भरे थे लेकिन शो मस्ट गो ऑन के तहत वो इस रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी.

अर्जुन बिजलानी- नागिन, हम तुम जैसे कई पॉपुलर टीवी धारावाहिकों का हिस्सा रहे अर्जुन बिजलानी इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 में नज़र आएंगे. अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अर्जुन बिजलानी इस बात को सांझा भी की है कि वे एक अरसे से इस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहते थे. उन्हें खुशी है कि इस बार उन्हें यह मौका मिल ही गया. इस बात को कहने के साथ साथ अर्जुन ये भी कहते हैं कि उन्हें नहीं पता है कि रेंगने वाले कीड़े उन पर छोड़ेंगे जाएंगे तो वो कैसे रियेक्ट करेंगे.

वरुण सूद-एमटीवी रोडीज़ और स्पिलट्सविल्ला फेम वरुण सूद भी इस बार इस स्टंट रियलिटी शो का हिस्सा हैं. उनकी गर्ल फ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया वरुण सूद के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि तुम्हारे ऊपर मकड़ी और सांप देखने का मैं इंतज़ार नहीं कर सकती हूं.

सौरभ राज जैन- छोटे परदे पर कृष्ण के अवतार को जीवंत करने के लिए प्रसिद्ध अभिनेता सौरभ राज जैन खतरों के खिलाड़ी 11 में स्टंट परफॉर्म करते दिखेंगे. सौरभ राज जैन कहते हैं कि इस रियलिटी शो का हिस्सा बनना मेरी बकेट लिस्ट में हमेशा से था. मुझे एडवेंचर बहुत पसंद है. मैं खतरों के खिलाड़ी के टास्क को परफॉर्म करने के लिए बहुत उत्साहित हूं.

सना मकबूल- इस प्यार को क्या नाम दूँ और विष जैसे शोज का हिस्सा रही अभिनेत्री सना मकबूल भी खतरों के खिलाड़ी 11 का कन्फर्म नाम हैं. इस रियलिटी शो पर कहती हैं कि मैं ज़्यादा कुछ तो नहीं बोल सकती हूं लेकिन हां मैं इस स्टंट रियलिटी से जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हूं.

अनुष्का सेन- अपना टाइम आएगा और बालवीर फेम अभिनेत्री अनुष्का सेन खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन की सबसे युवा प्रतियोगी होंगी. वे इस रियलिटी शो को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

आस्था गिल- सिंगर आस्था गिल कहती हैं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं टीवी रियलिटी शो का हिस्सा बनूंगी. मुझे कीड़े मकोड़ों से बहुत डर भी लगता है लेकिन जब मुझे खतरों के खिलाड़ी का आफर आया तो मुझे लगा कि यही सही मौका है अपने डर पर काबू पाने का.

विशाल आदित्य सिंह- चंद्रकांता फेम अभिनेता विशाल आदित्य सिंह नच बलिए रियलिटी शो में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. अब खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो में स्टंट परफॉर्म करते दिखेंगे.

टीवी के ये दो बहुएं भी आएंगी नज़र!

खतरों के खिलाड़ी 11 के इस सीजन से टीवी की दो लोकप्रिय बहुओं दिव्यंका त्रिपाठी और सना ईरानी के नाम की भी चर्चा जोरों पर हैं. हालांकि इन दोनों अभिनेत्रियों की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें