1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kbc karamveer episode dr sunil shroff of mohan foundation will create awareness about organ donation with special guest ritesh deshmukh amitabh bachchan kaun banega crorepati sry

KBC Karamveer Episode: अंग दान को बढ़ावा देने वाले डॉ सुनील श्रॉफ आज बैठेंगे हॉट सीट पर, अभिनेता रितेश देशमुख भी शो को लगाएंगे चार चांद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

भारत के लोकप्रिय रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. शो की शुरूआत 28 सितंबर से हुई है.आपको बता दें इसे दर्शकों की काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. आज शो में कर्मवीर स्पेशल एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा. आज इस शो में मोहान फाउंडेशन के संस्थापक और प्रबंध ट्रस्टी सुनील श्राफ शामिल होने जा रहे हैं. डॉ श्रॉफ केबीसी को उसी के बारे में जागरूकता फैलाने और लोगों को अंग दान पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक मंच के रूप में उपयोग करना चाहते हैं. डॉ सुनील का हॉटसीट पर साथ देंगे बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख.

सेट को हरे रंग में बदल दिया जाएगा

अंगदान के उत्साह को बढ़ावा देने और उन सभी लोगों को याद करने के लिए केबीसी का पूरा सेट हरे रंग में बदल दिया गया, जिन्होंने अंगदान के जरिए जीवन दान देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. श्री बच्चन ने इसे ‘उम्मीद का रंग' बताया.

How to Register For KBC Play Along 2020

मोबाइल पर प्‍ले स्टोर से सोनी लिव ऐप डाउनलोड करना होगा. मेनू से "केबीसी प्ले अलॉन्ग" पर क्लिक करना होगा. Google या फेसबुक अकाउंट का उपयोग कर लॉगिन करें. नियम और शर्तों के लिए स्‍वीकृति दे. भाषा चुनें. 'प्‍ले नाऊ' ऑप्‍शन पर क्लिक करें. मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस रजिस्टर करें. जरूरत पड़ने पर केबीसी आपसे संपर्क कर सकती है. लिंग, उम्र, व्यवसाय और शिक्षा से संबंधित प्रश्नों सहित प्रोफ़ाइल संबंधी प्रश्नों के उत्तर दें. कृपया ध्यान दें कि ये प्रश्न अनिवार्य हैं और प्रत्येक प्रश्न के उत्तर के लिए खिलाड़ी को 20 अंक दिए जाएंगे.

ऐसे खेल सकते हैं केबीसी प्ले अलॉन्ग

इसके लिए आपको सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा. इसी एप के जरिए आप गेम खेल सकते हैं और हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. इस बार खास बात यह भी है कि आप टीम बनाकर भी खेल सकते हैं. आप अपने दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों को इन्‍वाइट कर सकते हैं. टीम के सभी सदस्यों का स्कोर टीम का कुल स्कोर होगा. हर रोज एक टीम को भी विजेता चुना जाएगा जिसे एक लाख रुपये दिए जायेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें