1. home Home
  2. entertainment
  3. kaun banega crorepati 13 amitabh bachchan revealed still battling with this problem due to accident on sets of coolie dvy

Kaun Banega Crorepati 13: एक हादसे के बाद से अमिताभ बच्चन नहीं महसूस कर पाते खुद का पल्स, सुपरहिट थी वो मूवी

कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्चन ने अपने जिंदगी से जुड़े एक किस्से के बारे में सबको बताया. बिग बी ने बताया कि एक एक्सीडेंट के बाद वो अपने कलाई की पल्स फील नहीं कर पाते.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमिताभ बच्चन ने केबीसी पर किया ये खुलासा
अमिताभ बच्चन ने केबीसी पर किया ये खुलासा
instagram

Kaun Banega Crorepati 13: कौन बनेगा करोड़पति 13 के होस्ट और बॉलीवुड के महानयाक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो के दौरान अपनी लाइफ से जुड़े किस्से कंटेस्टेंट्स के साथ शेयर करते है. कभी-कभी बिग बी ऐसी बातें बता देते है, जिनके बार में शायद ही किसी को पता हो. ऐसा ही एक राज एक्टर ने सबको बताया.

कौन बनेगा करोड़पति 13 में सोमवार को हॉट सीट पर जम्मू और कश्मीर से सरबजीत सिंह पर बैठे होते है. इस दौरान बिग बी ने उनसे ह्यूमन एनोटॉमी से जुड़ा एक सवाल पूछा. जूम रिपोर्ट के अनुसार, ये सवाल पल्स रेट से जुड़ा था. जिसके बाद बिग बी अपना पल्स रेट चेक करते है और कहते है, मेरे पास नहीं है.

अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान खुलासा किया कि "जब मेरा एक्सीडेंट हो गया, तो डॉक्टरों ने मेरी कलाई का ऑपरेशन किया और तब से मैं अपनी कलाई पर अपनी नब्ज महसूस नहीं कर सकता. कभी-कभी मैं अपनी नब्ज जांचने के लिए दूसरों के साथ मजाक करता हूं और फिर वे इसे न पाकर चौंक जाते हैं. मुझे कभी-कभी यह फनी लगता है."

गौरतलब है कि बिग बी के साथ कुली के सेट पर एक दुर्घटना हो गई थी और उन्हें गहरी चोट आई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिर मुंबई लाया गया जहां उनका इलाज किया गया था. एक्टर को कई सर्जरी से गुजरना पड़ा और ठीक होने में महीनों लग गए.

अमिताभ बच्चन को कुछ दिन पहले एक पान मसाला के एड की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. जिसके बाद एक्टर ने इसका जवाब भी दिया था. फिल्मों की बात करें तो बिग बी 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे' 'गुड बाय' और 'द इंटर्न' जैसी फिल्मों में काम करने वाले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें