1. home Home
  2. entertainment
  3. kaun banega bigg boss ott winner know how much prize money when and where to watch the grand finale slt

कौन बनेगा बिग बॉस ओटीटी का विनर, जानिए कितनी मिलेगी प्राइज मनी, कब और कहां देख सकेंगे ग्रैंड फिनाले?

बिग बॉस ओटीटी अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. ऐसे में सभी दर्शक यह जानने के लिए बेचैन है कि यह ट्रॉफी शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट में से किसको मिलेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिग बॉस ओटीटी का फिनाले
बिग बॉस ओटीटी का फिनाले
social media

बिग बॉस का क्रेज हमेशा से ही दर्शकों में रहा है. बिग बॉस के 14 सफल सीजन के बाद वूट पर बिग बॉस ओटीटी आया था, जिसका 18 सितंबर को फिनाले है. वहीं फिनाले में मात्र 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. ऐसे में दर्शक काफी एक्साइटेड हैं, कि यह ट्रॉफी आखिरकार किसको मिलेगी.

फिनाले वीक को लेकर मेकर्स की ओर से जोरदार तैयारियां चल रही हैं. यहीं नहीं फिनाले में कई चौंकाने वाले ट्विस्ट और एक शॉकिंग इविक्शन देखने को मिलेगा. नेहा भसीन को मिड-नाइट घर से बेघर कर दिया गया था. जिसके बाद अब टॉप-5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. जिसमें शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट शामिल है.

सुत्रों के अनुसार इस बार के फिनाले में एक बड़ा टिवस्ट है. इस बार विनर का अनाउंसेंट रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia Deshmukh) करेंगे. बताया जा रहा है कि दोनों कपल घर में एंट्री करेंगे और विनर का नाम अनाउंस करेंगे. 'बिग बॉस' के अब तक के सीजन में होस्ट ही विनर की घोषणा करते थे, लेकिन इस बार के बिग बॉस ओटीटी में कुछ अलग देखने को मिलेगा.

विनर को मिलेंगे 55 लाख

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस ओटीटी' के विनर को 55 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर दिए जाएंगे. हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस शो के फिनाले में कुछ टास्क भी होंगे, जिसमें प्राइज मनी की रकम कम होती जाएगी.

बिग बॉस 15' में मिलेगी एंट्री!

जानकारी के अनुसार बिग बॉस ओटीटी के ग्रैड फिनाले में जो भी कंटेस्टेंट्स बचेंगे, उन्हें बिग बॉस 15 में एंट्री मिलेगी. जिसके बाद वह बिग बॉस 15 के अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ शो की ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगे.

यहां देख सकते हैं फिनाले

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले 18 सितंबर को होगा. शाम 7 बजे से यह शो शुरू हो जाएगा. यह वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर ऑनलाइन देखा जा सकता है. वहीं दर्शक के पास वूट प्रीमियम सब्सक्रिप्शन होना अनिवार्य है, तभी वह फिनाले देख पाएंगे.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें