1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott grand finale date time how to watch bigg boss ott grand finale hosted by karan johar slt

Bigg Boss OTT : किसके सिर सजेगा बिग बॉस ओटीटी का खिताब, जानिए कब और कहां देख सकेंगे ग्रैंड फिनाले?

बिग बॉस ओटीटी अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. शो के ग्रैंड फिनाले को मात्र तीन दिन बचे है. ऐसे में बिग बॉस ओटीटी का ताज किसके सिर सजेगा, ये देखना बेहद दिलचस्प होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिग बॉस ओटीटी का फिनाले
बिग बॉस ओटीटी का फिनाले
social media

बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले को मात्र अब 3 दिन बचा है. ऐसे में सभी दर्शक इस शो के विजेता का इंतजार कर रहे हैं. इस शो के फाइनल वीक में दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन पहुंच चुके हैं. इनमें में से कोई बिग बॉस ओटीटी का विनर बनेगा.

इस बार के ओटीटी वर्जन में खास बात यह है कि जो भी प्रतियोगी इसमें सेफ हो जाएंगे, वो सीधे बिग बॉस 15 में एंट्री करेंगे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शो के फिनाले से पहले दो कंटेस्टेंट ऑउट हो जाएंगे. बाकी बचे कंटेस्टेंट्स वोट के हिसाब से बिग बॉस 15 में एंट्री लेंगे. बता दें कि इस शो को करण जोहर होस्ट कर रहे हैं और वहीं विनर का नाम भी अनाउंस करेंगे.

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले 18 सितंबर को होगा. शाम 7 बजे से यह शो शुरू हो जाएगा. यह वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर ऑनलाइन देखा जा सकता है. वहीं दर्शक के पास वूट प्रीमियम सब्सक्रिप्शन होना चाहिए, तभी वह फिनाले देख पाएंगे.

आपकों बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ 5 हफ्ते पहले यानी 8 अगस्त को शुरू हुआ था. इस शो में बतौर कनेक्शन स्टार्स ने घर में एंट्री की थी. अब यह शो अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है. 3 दिन में शो का ग्रैंड फिनाले है.

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 15, 3 अक्टुबर से शुरू होगा. सलमान खान की ओर से इसे होस्ट किया जाएगा. इसका प्रोमो रिलीज हो गया है. प्रोमो देखकर लगता है, कि इस बार का शो जंगल के थीम पर रखा गया है. ऐसी चर्चा है कि शो में प्रतिभागियों को कम-से-कम सुविधाएं प्रदान की जाएंगी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें