1. home Home
  2. entertainment
  3. katrina kaif partying with friends amid news of marriage fans said beautiful bride video viral slt

कैटरीना कैफ शादी की खबरों के बीच दोस्तों संग पार्टी करती आई नजर, फैंस बोले ब्यूटीफुल ब्राइड

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा इन-दिनों जोरो पर है. इस बीच अब कैटरीना कैफ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस दोस्तों संग पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
instagram

बॉलीवुड के कथित कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की चर्चा इन-दिनों जोरो पर है. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों आगामी 9 दिसंबर को राजस्थान में विवाह के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि इस बारे में विक्की और कैटरीना यह किसी की भी फैमिली की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों कपल अपनी फैमिली के साथ कोर्ट मैरिज करने के बाद राजस्थान के लिए उड़ान भरेंगे.

दोस्तों संग पार्ट करती दिखी कैटरीना

दोनों की कोर्ट मेरिज के बीच अब कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कैट दोस्तों संग पार्टी एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान कैट ने सिमरी ब्लैक कलर की ड्रैस पहन रखी है. जिसके अंदर उन्होंने मैचिंग ब्रालेट पहना हुआ है. उन्होंने अपने बाल खुले रखे है. एक्ट्रेस की ये फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में प्यारा सा म्यूजिक बज रहा है.

कैटरीना के घर विक्की हुए स्पॉट

इधर कैट के बाद विक्की का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विक्की कार से कही जाते हुए दिख रहे हैं. इसको स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसके कैप्शन में लिखा, 'विक्की कौशल को आज कैटरीना के घर पर देखा गया.' जिसके बाद फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, साडा पंजाबी दुल्हा. वहीं एक और फैन ने लिखा, 'मैं उस पल का इंतजार कर रहा हुं, जब विक्की कैट को मिसेज कौशल बनाएगा.'

इस दिन करेंगे कोर्ट मैरिज

पिंकविला की रिपोर्ट की माने तो कैटरीना आज या फिर कल तक मुंबई में कोर्ट मैरिज कर सकते हैं. इस शादी में उनके घरवाले मौजूद रहेंगे. मैरिज रजिस्ट्रार की मौजूदगी में कपल के तीन गवाह एक घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर करेंगे. बता दें कि लवबर्ड्स के शादी का जश्न 7 से शुरू होने वाला है. 7 को संगीत, 8 को मेहंदी औऱ 9 को शादी है.

शादी में फॉलो करने होंगे ये रूल

जिला कलेक्टर की मानें तो शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों को COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. जिन लोगों ने वैक्सीन ले लिया है, उन्हें ही एंट्री मिलेगी. सभी मेहमानों को अपनी निगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट दिखानी होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें