1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kareena kapoor khan celebrates eid with taimur jeh and saif actress shares family photo slt

करीना कपूर खान ने तैमूर और जेह के साथ कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया ईद, शेयर की परफेक्ट फैमिली PIC

करीना कपूर खान ने अपनी फैमिली के साथ ईद का त्योहार मनाया. एक्ट्रेस ने इस्टाग्राम पर परफेक्ट फैमिली फोटो भी शेयर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan
Instagram

Eid 2022: बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने आज बड़े ही धूमधाम के साथ ईद का त्योहार मनाया. सभी ने ढ़ेर सारी सेवईयां बनाई और फैंस के साथ फैमिली की फोटोज शेयर की. अब बी-टाउन के हॉट कपल में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर ने भी ईद अपने परिवार वालों के साथ ही मनाया. एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक फैंस के साथ शेयर की है.

करीना कपूर ने दी ईद की बधाई

अभिनेत्री करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी परफेक्ट फैमिली फोटो दिखाई है. करीना ने अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान, दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ एक तस्वीर साझा की. इस तसवीर सैफ में सैफ की बहनें सबा अली खान और सोहा अली खान के साथ कुणाल खेमू और बेटी इनाया नौमी खेमू भी नजर आ रहे है.

तैमूर और जहांगीर की क्यूट फोटो

फोटो में सैफ, कुणाल, तैमूर और जहांगीर के साथ एक घर के फर्श पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनके पीछे सोहा करीना के बगल में एक सोफे पर इनाया को गोद में लिए बैठी थी. सबा पीछे बैठी मुस्कुराती दिख रही है. तैमूर ने ब्लैक कलर का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ था. इसके अलावा सभी ने पेस्टल रंग का एथनिक पहनावा पहना था.

पटौदी फैमिली की परफेक्ट फोटो

सभी मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज देते नजर आए. वहीं तैमूर अपनी कलाई के पिछले हिस्से से आंख मलते नजर आए. जेह विचलित लग रहा था, क्योंकि उसने अपने मुंह के अंदर अपनी उंगलियों के साथ कैमरे से दूर देखा. इनाया को फर्श पर देखकर हाथ लहरा रही है.

करीना का खास कैप्शन

फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, 'उस परिवार की ओर से ईद मुबारक जो हमेशा परफेक्ट तस्वीर लेने की कोशिश करता है...लेकिन कभी नहीं किया!!! पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री दीया मिर्जा ने लाल दिल वाले इमोजी भेजे. शायरा अहमद खान ने बधाई दी, "ईद मुबारक."

सोहा का इंस्टग्राम पोस्ट

इससे पहले सोहा और कुणाल ने इंस्टाग्राम पर इनाया के साथ तस्वीरें साझा की थीं. सोहा ने अपने परिवार के लिए सेवई भी बनाई थी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "आपको और आपके परिवारों को शांति और समृद्धि की शुभकामनाएं और एक बहुत ही खुशी ईद अल-फितर #eidmubarak."

इस फिल्म में दिखेंगी करीना कपूर

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. फिल्म में आमिर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं. साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें