1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma shares good news soon to be seen on netflix know about comedian upcoming project video viral on social media bud

कपिल शर्मा के ट्वीट के पीछे छिपा था ये सीक्रेट, सामने आया VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kapil sharma
kapil sharma
twitter

Kapil Sharma Good News : कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फाइनली उस गुड न्यूज का खुलासा कर दिया है, जिस पर संस्‍पेंस बना हुआ था. सोमवार को उनका ट्वीट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं होने लगी कि कपिल शर्मा दोबारा पापा बनने जा रहे हैं और उनकी वाईफ गिन्‍नी चतरथ प्रेग्‍नेंट हैं. हालांकि अब कपिल शर्मा ने खुलासा कर दिया है कि यह गुड न्‍यूज फैमिली एक्सटेंशन को लेकर नहीं, बल्कि नेटफ्लिक्स पर उनके आनेवाले प्रोजेक्‍ट को लेकर था.

कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आप लोग अफवाहों पर ध्यान न दें, सिर्फ मुझ पर ही भरोसा करें. मैं जल्दी ही नेटफ्लिक्स इंडिया पर आने वाला हूं. यह शुभ समाचार है.' वीडियो में कपिल शर्मा अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि, मैं आ रहा हूं, आपको टीवी, लैपटॉप और फोन पर. यही शुभ समाचार था. वीडियो में वह ‘Auspicious’ शब्द को बोलने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

अपनी कॉमेडी से हंसाने के बाद अब कपिल शर्मा डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने के लिए तैयार पूरी तरह तैयार हैं. पिछले कुछ समय से उनके किसी वेब सीरीज में आने के कयास लगाए जा रहे थे. अब कंफर्म हो गया है. कपिल शर्मा ने फिल्‍म किस किस को प्‍यार करूं से बॉलीवुड फिल्‍मों में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म हिट साबित हुई थी. इसके बाद वह फिरंगी में नजर आए, हालां‍कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज एक जाना- पहचाना नाम है. कपिल शर्मा को हर कोई जानता है. 'द कपिल शर्मा शो' को लोग भरपूर प्यार देते है और इसे दुनियाभर में देखा जाता है. शो का हर किरदार लोगों को खूब पसन्द आता है. एक पूरे एपिसोड को सफल बनाने में कपिल और उनकी पूरी टीम कोई कसर नहीं छोड़ती. शो के दौरान आपने कपिल और उनके टीम की मस्ती देखी होगी. अब कॉमेडी किंग फैंस के लिए 'बिहाइंड द जोक्स विद कपिल' लेकर आ रहे है.

गौरतलब है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉ‍कडाउन के बाद अपने शो ‘कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी तो कर ली है लेकिन उन्हें सेट पर शूटिंग के दौरान सामने दर्शकों की कमी खल रही है. हाल ही में कपिल शर्मा ने एक इंटरव्‍यू में बताया था,' हम बिना दर्शकों के शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर दर्शकों की कमी हमें खलती है. हालांकि अर्चना जी (अर्चना पूरन सिंह) इस कमी को पूरा कर देती हैं. वह और उनकी हंसी सेट पर सौ लोगों के समान है.''

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें