1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma opens up about his struggling days in mumbai when he was joined bsf bud

कपिल शर्मा ने इस नौकरी के लिए की थी कोशिश, कॉमेडियन बनने की नहीं थी प्लानिंग

आई एम नॉट डन स्टिल' के साथ नेटफ्लिक्स पर अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू के लिए तैयार हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kapil Sharma
Kapil Sharma
instagram

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने स्टैंडअप स्पेशल 'कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल' के साथ नेटफ्लिक्स पर अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू के लिए तैयार हैं. इसके अलावा वो अपने शो द कपिल शर्मा शो से पहले से ही दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. अब उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों के कुछ किस्से साझा किए हैं. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि उनकी कॉमेडियन बनने की कोई प्लानिंग नहीं थी.

इस नौकरी के लिए की थी कोशिश

कपिल शर्मा ने अपने शुरुआती संघर्ष के दिनों के बारे में बताते हुए कपिल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, "मेरी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी. अगर मैं उन्हें बताऊंगा कि मैंने कैसे शुरू किया तो लोग हंसेंगे. मैंने पहले बीएसएफ के लिए कोशिश की, फिर आर्मी में गया. मेरे पिता और चाचा पुलिस बल का हिस्सा थे." उन्होंने आगे कहा, लेकिन पापा काफ़ी संगीतकारों को जानते थे और उन्होंने मुझे उनसे मिलवाया. वह चाहते थे कि मैं जीवन में कुछ बड़ा या क्रिएटिव करूं."

जब पहली बार मुंबई आये थे

मुंबई में अपनी पहली बार को याद करते हुए कपिल शर्मा ने कहा, "मुझे याद है कि मैं पहली बार अपने दोस्तों के साथ मुंबई आया था. हम निर्देशकों की तलाश में जुहू बीच पर घूमते थे, उनके पास जीवन में करने के लिए बेहतर कुछ नहीं था. तब से अब तक- चीजें बहुत बदल गई हैं."

मुंबई ने स्कूटरवाले को स्टार बना दिया

कपिल शर्मा ने कहा, "यह मुंबई है, यही वह करता है. यह मेरे जैसे स्कूटर वालों को एक मंच पर खड़े होने और लोगों का मनोरंजन करने का मौका देता है." स्टार कॉमेडियन ने कहा, "मुझे याद है मैं बिलकुल नया था मुंबई में और इस बात से अनजान था कि मेरे रास्ते में क्या आ रहा था, मुंबई की हलचल भरी सड़कों के माध्यम से अपना रास्ता बना रहा था, मैं अभी जहां हूं वहीं होने का सपना देख रहा हूं."

28 जनवरी से शुरू होगा कपिल शर्मा का शो

कपिल शर्मा ने खुद को हिंदी टीवी इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय हास्य अभिनेता के रूप में स्थापित किया है और जब भी वह ऑनस्क्रीन होते हैं तो लगभग हर चीज पर हावी हो जाते हैं. सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो की अपार सफलता के बाद, अभिनेता अब विशेष स्टैंडअप कॉमेडी शो में नजर आयेंगे, जो 28 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें