29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kapil Sharma ने नेहा शर्मा से पूछ लिया ऐसा सवाल, शर्म से लाल हो गई एक्ट्रेस, बोले- 2 पेग के बाद सांप बनते…

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में जोगीरा सारा रा रा की स्टारकास्ट कपिल संग मस्ती करती दिखेगी. शो के कई प्रोमो जारी किए गए हैं, जिसे देखकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है.

सोनी टीवी का सबसे पसंदीदा शोज में से एक द कपिल शर्मा शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करते. हर हफ्ते यहां कोई न कोई बड़ा स्टार अपनी फिल्म या फिर म्यूजिक एल्बम का प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं और पूरी टीम उनके साथ जमकर मस्ती करती है. अब अपकमिंग एपिसोड में अभिनेत्री नेहा शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, महाअक्षय चक्रवर्ती और जरीना वहाब नजर आने वाले है. चैनल की ओर से जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि सभी कॉमेडियन के साथ बेहतरीन समय बिता रहे हैं.

नेहा शर्मा संग कपिल शर्मा ने किया मजाक

वीडियो में, कपिल दर्शकों को बता रहे हैं कि नेहा न केवल एक शानदार अभिनेत्री हैं, बल्कि उन्होंने लंदन से हिप हॉप, सालसा और जैज जैसे विभिन्न डांस फॉर्म भी सीखे हैं. इसके बाद वह कपिल उनसे पूछते हैं कि, “आपने अपनी एकेडमी वालों को कहा नहीं कि आपने सारी फॉर्म सिखा दी, नागिन डांस तो सिखाओ ?” ये बात सुनकर एक्ट्रेस जोर-जोर से हंसने लगती हैं. कपिल आगे कहते हैं, “हमारे हिंदुस्तान में देखा जाए तो सबसे ज्यादा नागिन डांस ही होता है. 2 पेग के बाद सांप बनते हुए देखे हैं.”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया क्या पहनना पंसद करते हैं घर में

इसके बाद कॉमेडियन ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों के बारे में बात की. उन्होंने साझा किया कि उन्हें उनकी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में लुंगी और बनियान में देखा गया था. जिसपर कपिल पूछते हैं कि घर में वह क्या पहनने में सबसे ज्यादा कंफर्टेबल हैं.नवाजुद्दीन का कहना है कि वह पजामा पसंद करते हैं, क्योंकि उन्हें ‘ढीले कपड़े’ पसंद हैं. कपिल सुझाव देते हैं कि उन्हें फिर लुंगी पहननी चाहिए, क्योंकि इससे ज्यादा ढीली कोई चीज नहीं है. अभिनेता का कहना है, “लुंगी का थोड़ा प्रॉब्लम है, थोड़ा हवा चल जाए तो फिर…” इस पर कपिल बेकाबू होकर हंस पड़ते हैं.

Also Read: The Kerala Story: अदा शर्मा ने ‘द केरल स्टोरी’ विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कहा-लापता लड़कियों के दर्द के बारे में..
नवाज ने कृष्णा अभिषेक संग किया डांस

जब कीकू शारदा अपने अभिनय के लिए मंच पर आते हैं, तो कपिल गलत जोड़ी जूते पहनने के लिए उनकी टांग खींचते नजर आते हैं. जिसके बाद कीकू कहते हैं कि मेरा पेट इतना बड़ा है, कि उसके आगे मुझे कुछ भी नहीं दिखता है. वह एक बार पैंट पहनना भूल जाने और बाद में महसूस करने के बारे में भी मजाक करते हैं. इसके अलावा नवाज कृष्णा अभिषेक से पूछते हैं कि आप दिख नहीं रहे थे, जिसके बाद वो कहते हैं कि कुछ दिक्कतें आ गई थी. इसपर अभिनेता पैसा का इशारा करते हैं. मेहमान लोकप्रिय नंबर ‘डिस्को डांसर’ पर कॉमेडियन के साथ थिरकते भी हैं. यह एपिसोड इस वीकेंड रात 9.30 बजे प्रसारित होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें