1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kanika kapoor will be interrogated by lucknow police soon

अभी और बढ़ेंगी Kanika Kapoor की मुश्किलें, दर्ज FIR पर जल्द होगी कार्रवाई

By Divya Keshri
Updated Date
Kanika Kapoor
Kanika Kapoor
Instagram

कोरोना वायरस से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को बीते सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी हैं. लेकिन इसके बाद भी उनकी परेशानी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही. अब खबर आ रही है कि जल्द ही पुलिस कनिका से उनके खिलाफ दर्ज एफआइआर के बारे में सवाल-जवाब करने वाली है.

रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें अपने ही घर के खिलाफ सोसायटी वाले खड़े हो गये. बताया जा रहा है कि मजबूरन उन्हें अपने किसी रिश्तेदार के यहां ठहरना पड़ा है. साफ है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद उनके लिए कानूनी मुश्किलें भी बढ़ने वाली हैं और उन्हें कोर्ट के चक्कर में फंसना पड़ सकता है.

कोरोनो वायरस से संक्रमित होने और शहर में खुद को आइसोलेट करने के अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देश के बावजूद शहर में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने को लेकर और लापरवाही बरतने के आरोप में कनिका के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. उनके खिलाफ शहर के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह प्राथमिकी लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी. इसके अलावा लापरवाही बरतने और दूसरों की जिंदगी खतरे में डालने को लेकर उनके खिलाफ दो और FIR दर्ज हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक हजरतगंज पुलिस स्टेशन में और दूसरी गोमती नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज हैं.

डॉक्टरों ने कनिका को कुछ दिन आराम करने और उन्हें क्वारंटाइन रहने के लिए कहा है. क्वॉरंटीन में रहने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी. जिसके बाद उनका बयान दर्ज करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

गौरतलब है कि कनिका 10 मार्च को एयर इंडिया के विमान से लंदन से मुंबई पहुंची थीं. उसके बाद वह लखनऊ आई थीं और उन्होंने लखनऊ एवं कानपुर समेत अन्‍य जगहों पर न सिर्फ पार्टियों में हिस्‍सा लिया था, बल्कि कई नेताओं और अन्‍य हस्तियों से भी मुलाकात की थी. इसके बाद कोरोना वायरस संबंधी उनकी जांच रिपोर्ट आने के बाद उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. उन्हें संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कराया गया था जहां डाक्टरों की विशेष टीम उनकी देखभाल कर रही थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें