1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jersey box office collection day 4 shahid kapoor mrunal thakur film drop down on fourth day slt

Jersey Box Office Collection Day 4: शाहिद कपूर की जर्सी ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, चौथे दिन इतनी कमाई

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ गई है. फिल्म ने चौथे दिन 1.5 करोड़ की कमाई की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shahid kapoor jersey
shahid kapoor jersey
instagram

शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जर्सी' आखिरकार 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के रिलीज से पहले जितना दर्शकों में बज बना हुआ था, वहीं रिलीज के बाद फिल्म सुस्त पड़ गई. फिल्म ने अपने चौथे दिन लगभग 1.5-1.7 करोड़ की कमाई की है. जिससे इसकी कुल चार दिन की कमाई 15.5 करोड़ से अधिक हो गई है. जर्सी जैसी फिल्म के लिए यह गिरावट काफी बड़ी और चिंताजनक है, क्योंकि इससे फिल्म के सप्ताह भर में मजबूती से टिके रहने की संभावना कम हो जाती है. फिल्म को कन्नड़ ब्लॉकबस्टर केजीएफ: अध्याय 2 के हिंदी संस्करण से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, जिसने सोमवार को 8.68 करोड़ रुपये कमाए.

जर्सी में मृणाल ठाकुर और उनके पिता पंकज कपूर के साथ शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. शाहिद फिल्म में एक असफल क्रिकेटर की भूमिका निभाते हैं, जो अपने बेटे को गौरवान्वित करने के लिए फिर से बल्ला उठाता है. मृणाल उनकी पत्नी की भूमिका में हैं, जबकि पंकज उनके कोच की भूमिका में हैं. फिल्म की एचटी समीक्षा में उल्लेख किया गया है कि शाहिद ने एक योग्य प्रदर्शन दिया, लेकिन फिल्म का संपादन बेहतर हो सकता था. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है.

BoxOfficeIndia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, "जर्सी ने सोमवार को लगभग 1.50-1.70 करोड़ का कलेक्शन किया. ड्रॉप 57% है, जो एक ऐसी फिल्म के लिए बहुत बड़ी गिरावट है. फिल्म को दूसरे हफ्ते में कुछ कलेक्शन हासिल करने का मौका देने के लिए सोमवार को 3 करोड़ या उससे अधिक का कलेक्शन करना बहुत जरुरी था, लेकिन इसने केवल आधा ही किया है.”

जर्सी के लिए आगे की कमाई काफी मुश्किल दिख रही है. इस हफ्ते ईद की छुट्टी के लिए दो फिल्में रिलीज हो रही है, जिसमें रनवे 34 और हीरोपंती 2 शामिल है. ये शाहिद-स्टारर के संग्रह को और नुकसान पहुंचाएंगे. BoxOfficeIndia.com की रिपोर्ट में आगे कहा गया है, “फिल्म को मुख्य रूप से अस्वीकृति का सामना करना पड़ा है, क्योंकि फिल्म में बड़े पैमाने पर दर्शकों के लिए ज्यादा गुंजाइश नहीं है, जबकि महानगरों में दर्शकों को जो इस फिल्म को महामारी से पहले मिल सकते थे, शायद अब संख्या में महामारी के रूप में कम है."

इसकी तुलना में केजीएफ: चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर आज भी धमाल मचा रही है. सोमवार को, रिलीज के अपने बारहवें दिन, फिल्म के हिंदी संस्करण ने 8.68 करोड़ कमाए, जिससे अब तक का कुल संग्रह 329.40 करोड़ हो गया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म दंगल के हिंदी-संस्करण भारत संग्रह तक पहुंचने के लिए तैयार है, जो अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें