1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jay bhanushali injured while shooting for khatron ke khiladi made in india shared video on social media latest update

Khatron Ke Khiladi : शूटिंग के दौरान जख्मी हुए जय भानुशाली, वीडियो पोस्ट कर कही ये बात... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jay Bhanushali
Jay Bhanushali
instagram

Khatron Ke Khiladi Made In India, Jay Bhanushali : हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 10' (Khatron Ke Khiladi) की विनर करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) बनी है. इस शो के बाद मेकर्स स्पेशल एडिशन ला रहे हैं, जिसका नाम है 'खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया (Khatron Ke Khiladi- Made In India)'. इसमें एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) भी हिस्सा ले रहे है. अब खबर आ रही है कि वो इस शो की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए. इसकी जानकारी खुद एक्टर ने वीडियो शेयर कर दी है. इस खबर के बाद से ही फैंस उनके जल्दी ठीक हो जाने के लिए दुआए कर रहे है.

दरअसल, खिलाड़ी-मेड इन इंडिया की शूटिंग शुरू हो चुकी है. शो की शूटिंग के दौरान जय भानुशाली की उंगलियों में चोट लग गई है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस पोस्ट में कैप्शन में उन्होंने लिखा, खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गया. लेकिन मैं एक और स्टंट के लिए तैयार हूं. मुझे शुभकामना दीजिए.

इस वीडियो में जय भानुशाली की उंगलियों में बैंडेज लगा दिखाई दे रहा है. इस खबर की बाद फैंस उनके जल्दी ठीक होने के लिए कामना कर रहे है. बता दें कि खिलाड़ी-मेड इन इंडिया को फिल्म मेकर रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे, लेकिन कुछ एपिसोड फराह खान के साथ शूट किए जा रहे हैं. यह पूरा सीजन मुंबई में शूट हो रहा है. जबकि इस शो में में करण पटेल, जैस्मिन भसीन, रित्विक धनजानी, निया शर्मा, अली गोनी, करण वाही शामिल हैं.

हाल ही में जय भानुशाली और माही विज की बेटी एक साल की हो गई. तारा जय भानुशाली के पहले बर्थडे पर जय की पत्नी माही ने बेटी की जर्नी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसे फैंस ने खूब पसन्द किया था. बता दें कि माही विज और जय भानुशाली टीवी की दुनिया के जाने- माने सितारे हैं.

गौरतलब है कि अभिनेत्री करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विनर बनी थी. उन्होंने करण पटेल और धर्मेश को हराया था. उन्होंने अपनी जीत पर कहा था कि, ये मेरा पहला रियलिटी शो है, जो मैंने जीता है. तो बहुत खुश हूं कि आखिरकार मैंने अपनी मेहनत और हौसलों से जीत ही लिया. बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 10' में कई ऐसे स्‍टंट फिल्‍माए गए जो इससे पहले किसी भी सीजन में नहीं किए गए थे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें