1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jasmin bhasin talks about relationship with aly goni actress says i am ready to marry with him but the date not decided bud

मैं अली से शादी को तैयार लेकिन तारीख का फैसला अली के बाहर आने के बाद होगा- जैस्मिन भसीन

By उर्मिला कोरी
Updated Date
jasmin bhasin
jasmin bhasin

अभिनेत्री जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 के घर से बाहर आ गयी हैं. अपनी जर्नी से वे बहुत खुश हैं. उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनके फैंस उन्हें इतना प्यार करते हैं. बिग बॉस में उनके अनुभव, अली गोनी के साथ उनके रिश्ते और राखी सांवत पर उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद आपने किस तरह से खुद को ट्रीट किया?

मैंने भरपूर नींद ली. अपनी पसंदीदा कॉफी अपनी पसंदीदा घर के कोने में बैठकर पीना. अलग ही बात होती है. अपनी पसंदीदा खाना मटन बिरयानी और छोले भटूरे भी खाया. अपने कुत्तों के साथ समय बिता रही हूं. वे मुझे एक सेकेंड के लिए भी नहीं छोड़ रहे हैं. मैंने भी उन्हें बहुत मिस किया. वे मेरे लिए मेरी लाइफलाइन की तरह हैं.

बिग बॉस की जर्नी को किस तरह से देखते हो?

बहुत ही कठिन जर्नी थी. मैं कहूंगी कि मैं बिग बॉस में मिस फिट थी. उस घर में आपको हर किसी के साथ डील करना पड़ता है.ऐसे में आपको एक अलग ही माइंडसेट की ज़रूरत होती है. शो का फॉरमेट ही ऐसा है कि आपको हमेशा नीचा दिखाया जाता है. बहुत ही उतार चढ़ाव से भरी थी लेकिन अब मैं बाहर आयी हूं तो मुझे ये महसूस हो रहा है कि मैं पहले से ज़्यादा धैर्यवान बन गयी हूं इसके साथ ही घर के सभी कामों में एक्सपर्ट भी.

चर्चा थी कि आप फाइनलिस्ट में से एक रहोगे ऐसे में शो से इस पड़ाव पर निकल जाना क्या आपने ने सोचा था

मैं , अली, रुबिना और अभिनव हम चारों ही बहुत ही अहम दावेदार माने जा रहे थे.अली थोड़ी देर बाद इस शो से जुड़ा लेकिन उसने लोगों का दिल जीत लिया था.मैंने अभिनव को कहा भी था कि या तो मैं या फिर वो इस बार घर से बाहर जाएंगे. मुझे खुशी है कि अली घर से बाहर नहीं आया. उसे आखिर तक ये गेम खेलना चाहिए.

बिग बॉस के घर की क्या बात आप मिस करोगे

अली के चेहरे को देखने को मिस करूंगी क्योंकि सुबह उठकर सबसे पहले मैं उसी का चेहरा बिग बॉस के घर में देखती थी.

क्या आपका परिवार आपके और अली के रिश्ते से खुश है क्योंकि फैमिली वीक में वे नाराज़ दिखें थे

मेरे पेरेंट्स की बातों को गलत तरीके से लिया गया. उन्होंने जो भी बात कही थी वो गेम के लिए कही थी अली के लिए नहीं. उन्हें अली से कोई परेशानी नहीं है. वे मेरे लिए खुश हैं. उन्हें पता है कि अली मेरे लिए बहुत अच्छा है.

तो क्या जल्द ही शादी हो सकती है

मैं और मेरे परिवार वाले राज़ी हैं लेकिन अली के बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हम दोनों के परिवार वाले एक दूसरे से मिलेंगे उसके बाद ही शादी को लेकर फैसला लिया जाएगा.

आप ढाई सालों से दोस्त हैं ऐसे में प्यार का एहसास बिग बॉस में कैसे हुआ

मैं और अली एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड रहे हैं. मैं हमेशा से रोमांटिक रिश्ते को लेकर थोड़ा घबराती रही हूं क्योंकि मुझे लगता है कि रिलेशनशिप में आते ही चीज़ें खराब होने लगती हैं और मैं किसी भी तरह अली से अपनी दोस्ती को खराब नहीं करना चाहती थी लेकिन बिग बॉस के घर में हम इस बात को मान ही गए कि हमें एक दूसरे से प्यार है.

राखी सावंत से आपकी लड़ाई सुर्खियों में थी

राखी ने मुझ पर गलत इल्जाम लगाया।जिसका मुझे हमेशा दुख रहेगा.राखी का गेम खेलने का तरीका बहुत ही अलग है.जो मुझे नहीं पसंद है लेकिन बिग बॉस के घर में जो भी हुआ हो बाहर कुछ भी ऐसा नहीं होगा. मैं उनसे बहुत अच्छे से मिलूंगी जब भी मिली तो और मैं उनके साथ काम करने को भी तैयार हूं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें