1. home Home
  2. entertainment
  3. jacqueline fernandez photo with sukesh chandrashekhar viral pic could be big disclosure in money laundering case slt

जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश चंद्रशेखर संग फोटो हुई वायरल, मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो सकता है बड़ा खुलासा

मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक तसवीर सामने आईं है. फोटो में दोनों काफी करीब देखे जा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जैकलीन फर्नांडीज
जैकलीन फर्नांडीज
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम जबसे मनी लॉन्ड्रिंग केस में आया है, तभी से एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में ईडी ने भी एक्ट्रेस से पूछताछ की थी. जिसमें उन्होंने सुकेश को डेट करने से इनकार कर दिया था. अब इस मामले में जांच एजेंसियों के हाथ एक बड़ा एविडेंस लगा है.

इस एविडेंस में जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच नजदीकियां देखने को मिल रही है. दोनों की एक फोटो सामने आईं है. जिसमें दोनों एक साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

Jacqueline Fernandez photo with Sukesh Chandrashekhar
Jacqueline Fernandez photo with Sukesh Chandrashekhar
twitter

फोटो में सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडिस के साथ मिरर सेल्फी लेते हुए गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहा हैं. सूत्रों के मुताबिक, ठग के हाथों में जो आईफोन 12 प्रो दिख रहा है, वह वही है, जिससे सुकेश चंद्रशेखर ने इजरायली सिम कार्ड का इस्तेमाल कर इस घोटाले को अंजाम दिया था. वह जेल में उसी फोन का इस्तेमाल कर रहा था.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, यह तस्वीर इसी साल अप्रैल-जून की है. उस समय करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर अंतरिम जमानत पर बाहर था. ईडी के सूत्रों ने कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने चेन्नई में जैकलीन फर्नांडीज से लगभग चार बार मुलाकात भी की है. वहीं इन दोनों की मुलाकात एक निजी जेट में हुई थी.

आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को चेन्नई का एक बड़ा बिजनेसमैन बताकर दोस्ती की. बाद में कई बड़े और मंहगे तोहफे दिए थे. जिसकी वजह से एक्ट्रस को ईडी ने समन भी किया था. पूछताछ के समय उन्हें अपने बैंक डीटेल्स तमाम क्रेडिट कार्ड के ट्रांजेक्शन डीटेल्स भी लाने को कहा गया था.

ईडी की ओर से जैकलीन फर्नांडीज से करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई थी. दिल्ली पुलिस ने अपने चार्जशीट में सुकेश चंद्रशेखर और 13 अन्य पर रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है. अधिकारियों का मानना है कि चंद्रशेखर ने शिकायतकर्ता से यह दावा कर 200 करोड़ रुपये की उगाही की और वादा किया वह उसके पति को जेल से रिहा कराने में मदद करेगा.

सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने मीडिया से कहा था कि जैकलीन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे. जिसके बाद जैकलीन फर्नांडीज के प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा था कि जैकलीन फर्नांडीज को ईडी की ओर से गवाही देने के लिए बुलाया जा रहा है. वहीं एक्ट्रेस ने भी सुकेश के साथ कोई भी रिश्ता होने से इंनकार किया था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें