1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 fame ashish kulkarni say it is special for me to make my place in the top seven neha kakkar himesh reshammiya and vishal dadlani sry

Indian Idol 12 के टॉप सेवन में अपनी जगह बना लेना ही मेरे लिए खास है : Ashish Kulkarni

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Indian Idol 12 fame Ashish Kulkarni it is special for me to make my place in the top seven
Indian Idol 12 fame Ashish Kulkarni it is special for me to make my place in the top seven
instagram

इंडियन आइडल 12 से इस हफ्ते सिंगर आशीष कुलकर्णी का सफर खत्म हो गया है. आशीष ने शो में सिंगर के तौर पर अपनी खास पहचान बनायी है लेकिन भविष्य में वो सिंगर के साथ साथ म्यूजिक डायरेक्टर के तौर भी अपना नाम बनाना चाहते हैं. भविष्य संबंधित योजनाओं के साथ साथ ट्रोलिंग,अमित कुमार, इंडियन आइडल के स्क्रिप्टेड होने सहित कई मुद्दों पर उर्मिला कोरी की हुई बातचीत

इंडियन आइडल की इस जर्नी को किस तरह से देखते हैं ?

बहुत खास ये जर्नी रही है. ज़िन्दगी बदल गयी है अगर ये कहूं तो गलत ना होगा. मेरी सिंगिंग में बहुत ही अच्छे बदलाव आए हैं.

आप टॉप सेवन में थे क्या मन में है कि थोड़े दूर और जाना था ?

मैं बहुत ही पॉजिटिव इंसान हूं.जब मैं इंडियन आइडल का हिस्सा बना था तो मुझे लगा नहीं था कि मैं इतनी दूर जाऊंगा तो टॉप सेवन में अपनी जगह बना लेना ही मेरे लिए खास है. इतना प्यार,आशीर्वाद और सम्मान मिल रहा है . इसकी उम्मीद नहीं थी.

आपके एलिमिनेशन के बाद सोशल मीडिया पर ये बातें भी शुरू हो गयी कि आप ज़्यादा डिजर्व करते थे षणमुखप्रिया को एलिमिनेट होना था ?

सारे के सारे सिंगर बहुत अच्छे हैं।वे प्रशिक्षित हैं. सारे दिल से गाते हैं कोई भी जाएगा तो बुरा ही लगेगा क्योंकि दर्शक सभी प्रतियोगियों से बराबर का प्यार करती है तो ये बातें सुनने को मिलेंगी ही.

इंडियन आइडल की इस जर्नी में आप अपने किस परफॉर्मेंस को सबसे खास करार देंगे ?

एक नहीं कई सारे रहे हैं. सुरमई अँखियों वाला परफॉर्मेंस, रेखाजी ,रहमान सर के वक़्त वाला परफॉरमेंस और फादर्स डे वाला भी खास था.

कैरियर को लेकर आपकी क्या प्लानिंग है ?

मैं म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर के तौर पर अपनी जर्नी को शुरू की तैयारी में हूं. वेब सीरीज और फिल्में मेरा फोकस होंगी। मराठी और हिंदी दोनों ही भाषा में.

क्या आपको लगता है कि मौजूदा समय में इतनी ज्यादा प्रतिस्पर्धा है तो बहुमुखी प्रतिभाशाली होना ज़रूरी है ?

जी हां आज का समय ही ऐसा है. आपको एक इंस्ट्रूमेंट्स बजाना आना चाहिए. थोड़ा बहुत म्यूजिक प्रोडक्शन आना चाहिए।थोड़ा बहुत कंपोज करना भी आना चाहिए.

इंडियन आइडल के इस सीजन में प्रतियोगियों की गरीबी, लव अफेयर्स को दिखाया गया आप इन सब से दूर थे क्या इससे आपकी जर्नी और खास हो जाती है ?

जो हकीकत था।वही दिखाया गया है। मेरे माता पिता ने हमेशा मेरे म्यूजिक को सपोर्ट किया है. हमें अच्छी ज़िन्दगी देने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. वैसे जब आप किसी म्यूजिक शो में आए हैं तो कौन कहाँ से आया है क्या धर्म है. इससे ज़्यादा ये बात मायने रखती है कि कौन कैसे गा रहा है.

अमित कुमार के शो में आने के बाद से शो की लगातार ट्रॉल्लिंग हो रही है ऐसे में आपलोगों ने खुद को कैसे मोटिवेट किया ?

बहुत ही सिंपल था. अमित कुमार एक बहुत बड़े कलाकार है।उनके पिता किशोर कुमार और अमित कुमार के गाने सुनकर मुझ जैसा छोटा कलाकार बड़ा हुआ है. उनकी जो भी शिकायतें थी हम सभी उस पर काम करने की कोशिश कर रहे हैं. इस बात को कहने के साथ साथ मैं ये भी कहूंगा कि हमारी बॉन्डिंग इतनी अच्छी है कि हम एक दूसरे की खूबियां ही नहीं खामियां भी मुंह पर बता देते हैं कि यार आज अच्छा नहीं गाए तुम. झूठमूठ की तारीफ नहीं करते हैं. इंडियन स्क्रिप्टेड नहीं है. सब लाइव होता है.

ये कह सकते हैं कि सोशल मीडिया की ट्रॉल्लिंग डील करना आपको आ गया है ?

आप जिसे ट्रोलिंग कह रही हैं मैं उसे लोगों की राय कहूंगा. जो वो सोशल मीडिया पर बयान करते हैं. हमें लोगों के प्यार ने ही बनाया है. यहां तक पहुंचाया है. अगर उन्हें हमारी किसी बात से परेशानी है तो हमने अपने हर एपिसोड में उसमें सुधार लाने की कोशिश की है. आगे भी यही करेंगे. आखिकार हम दर्शकों से ही तो हैं.

क्या आपने सोनी म्यूजिक या किसी और म्यूजिक लेबल से कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है ?

फिलहाल मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें