1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 baba ramdev special guest in ram navmi episode reveals when he took sanyaas neha kakkar bud

Indian Idol 12 : बाबा रामदेव का खुलासा कब लिया था सन्यास का फैसला, नेहा कक्कड़ पहली बार सुनेंगी रामलीला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
indian idol 12 baba ramdev
indian idol 12 baba ramdev
instagram

Indian Idol 12 : इस वीकेंड सिगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल 12 में योग गुरू बाबा रामदेव शो में नजर आनेवाले हैं. सेट का माहौल आध्यात्मिक और सुकून भरा होगा, जहां कंटेस्टेंट्स नेशनल टेलीविजन पर रामायण सुनाएंगे. यह रामायण कथा म्यूज़िकल होगी. राम नवमी के अवसर पर इस एपिसोड को और स्पेशल बनाने के लिए बाबा रामदेव को शो में इन्वाइट किया गया है.

इस अवसर पर बाबा रामदेव ने यह खुलासा भी किया कि रामनवमी के दिन ही उन्होंने लग्जरी लाईफ को त्यागकर संन्यास लेने का फैसला किया था. बाबा रामदेव ने कहा, "27 साल पहले राम नवमी के अवसर पर ही मैंने अपने जीवन को सादगीपूर्ण ढंग से जीने और सभी ऐशो आराम को त्यागने का फैसला किया था."

उन्होंने आगे कहा, रामनवमी मेरे हृदय में एक विशेष स्थान रखती है, क्योंकि यही वो दिन है, जब मुझे एक नया जन्म मिला, और मैंने सादगीपूर्ण ढंग से जीवन जीना शुरू कर दिया. आज मैं इंडियन आइडल के सभी कंटेस्टेंट को अपना आशीर्वाद देना चाहूंगा, जिनकी आवाज सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए. ये इतनी मधुर आवाजें हैं कि आपको एक अलग ही लोक में ले जाती हैं. मैं इन सभी को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देता हूं."

इस दौरान स्पेशल गेस्ट योग गुरु बाबा रामदेव और तीनों जज मिलकर कंटेस्टेंट्स की मधुर आवाज़ों का लुत्फ उठाएंगे और बढ़िया वक्त बिताएंगे. इस दौरान नेहा कक्कड़ रामलीला को लेकर अपने विचार भी बताएंगी. नेहा ने बताया कि इंडियन आइडल की वजह से उन्हें जिंदगी में पहली बार रामलीला सुनने का मौका मिलेगा.

शो की जज आगे नेहा कक्कड़ ने आगे बताया, "मैं आनेवाले एपिसोड को लेकर बेहद एक्साइटिड हूं, क्योंकि मुझे कभी भी रामलीला सुनने या देखने का मौका नहीं मिला. बचपन में मैं जगराता में व्यस्त रहती थीं और इसलिए अब जिंदगी में पहली बार मैं इस शो के जरिए रामलीला लाइव सुनूंगी."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें