1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. imlie fame aparna aka ritu chaudhary quits show actress reveal reason dvy

Imlie: अरहम अब्बासी के बाद इमली की सास Ritu Chaudhary ने छोड़ा शो, बताई ये वजह

इमली में अपर्णा का किरदार निभाते हुए नजर आ चुकी रितु चौधरी ने इसे अलविदा कह दिया है. रितु ने शो क्यों छोड़ा इस बारे में उन्होंने बात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ritu Chaudhary
Ritu Chaudhary
instagram

Imlie: टीवी सीरियल इमली (Imlie) की लगातार टीआरपी कम होती जा रही है. कुछ समय पहले ही शो में आदित्य का रोल निभाने वाले मानस्वी वशिष्ठ (Manasvi Vashist) ने इसे अलविदा कहा था. जिसके बाद निशांत का रोल निभाने वाले अरहम अब्बासी ने भी इसे बाय-बाय कह दिया था. अब रितु चौधरी ने शो छोड़ दिया है.

रितु चौधरी ने इमली शो छोड़ा

स्टार प्लस के शो इमली का ट्रैक अब पूरी तरह से इमली और आर्यन पर फोकस हो चुका है. दोनों की लव स्टोरी भी दिखाई जा रही है. साथ ही उनके परिवार पर फोकस किया गया है. अब शो में अपर्णा का किरदार निभाते हुए नजर आ चुकी रितु चौधरी ने इसे अलविदा कह दिया है. रितु ने शो क्यों छोड़ा इस बारे में उन्होंने बात की.

रितु चौधरी ने इस वजह से छोड़ा शो

रितु चौधरी ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि, 'शो में मेरा किरदार एक ऐसे मुकाम पर आ गया था, जहां एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ नहीं बचा था, इसलिए मैंने शो छोड़ दिया. मुझे लगता है कि कहानी खत्म होने के बाद किसी किरदार को घसीटने का कोई मतलब नहीं है.'

रितु चौधरी ने कही ये बात

रितु चौधरी ने बताया कि, मैं कह सकती हूं कि दो शो के बीच ब्रेक लेना और जल्दी ना करना और अगले प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ना बेहतर है. कम से कम मेरे लिए यही काम करता है और मैं अपनी अगले प्रोजेक्ट शुरू होने से पहले ट्रैवल करना और अपने परिवार के साथ रहने के लिए समय निकालने की कोशिश करती हूं.

अरहम अब्बासी भी छोड़ चुके है इमली

बता दें कि हाल ही में निशांत त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले अरहम अब्बासी ने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर शो छोड़ने की बात बताई थी. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा था, 'पता ही नहीं चला कब ये सफर खत्म हो गया...अजीब सा लग रहा है ये पोस्ट करते हुए लेकिन ये किस्सा यही खत्म हुआ...मैं आप सभी से प्यार करता हूं और प्लीज हमारा शो इमली देखते रहिएगा.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें