1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. imlie after gashmeer mahajani and manasvi vashist nishant tripathi aka arham abbasi quits show actor post dvy

Imlie: गश्मीर महाजनी- मानस्वी वशिष्ठ के बाद इस एक्टर ने 'इमली' को कहा अलविदा, फैंस को लगा झटका

स्टार प्लस के शो इमली को अरहम अब्बासी ने छोड़ दिया है और उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'पता ही नहीं चला कब ये सफर खत्म हो गया...मुश्किल था लेकिन आप लोगों के प्यार ने आसान कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Imlie show
Imlie show
instagram

Imlie: टीवी सीरियल इमली (Imlie) में दर्शकों को नया ट्विस्ट तो देखने को मिल रहा है, लेकिन लोग इसे पसन्द नहीं कर रहे है. इसके कारण शो की टीआरपी भी गिरती जा रही है. कुछ समय पहले गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) ने शो को बाय-बाय कहा था. उसके बाद शो को मानस्वी वशिष्ठ (Manasvi Vashist) ने अलविदा कह दिया. अब एक्टर अरहम अब्बासी यानी निशांत ने (Arham Abbasi) भी शो छोड़ दिया है.

स्टार प्लस के शो इमली की कहानी अब सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और फहमान खान (Fahmaan Khan) पर फोकस कर दिया गया है. शो में आदित्य को मेकर्स ने विदेश भेज दिया है, जिसके कारण शो में उनके परिवार वालों के बारे में भी कम दिखाया जा रहा है. अब शो को अरहम अब्बासी ने छोड़ दिया है और उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

अरहम अब्बासी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, 'पता ही नहीं चला कब ये सफर खत्म हो गया...मुश्किल था लेकिन आप लोगों के प्यार ने आसान कर दिया. शुक्रगुजार हूं आप सबका जो इतना प्यार दिया निशांत त्रिपाठी को..कुछ कमी और गलतियां हुई तो माफी चाहूंगा. अजीब सा लग रहा है ये पोस्ट करते हुए लेकिन ये किस्सा यही खत्म हुआ...मैं आप सभी से प्यार करता हूं और प्लीज हमारा शो इमली देखते रहिएगा.'

अरहम अब्बासी के इमली छोड़ने से मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है. फैंस भी काफी शॉक्ड है और उनके इस पोस्ट पर वाले कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आपका किरदार मुझे काफी पसन्द था. एक यूजर ने लिखा, मिस यू. एक और यूजर ने लिखा, आपके भविष्य की परियोजनाओं के लिए शुभकामनाएं. बता दें कि शो में अरहम, निशांत त्रिपाठी का किरदार निभाते थे.

इमली के ट्रैक की बात करें तो शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अर्पिता, इमली को बताती है कि सुंदर उसके लिए एक दोस्त से बढ़कर है. वो कहती है कि उसका परिवार उसके और सुंदर के रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं करेगा. वहीं, आर्यन इमली को एक कमरे में बंद कर देता है क्योंकि उसे लगता है कि वह अर्पिता की शादी के प्रपोजल को बर्बाद कर सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें