1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. imlie new promo imlie aka sumbul touqeer khan to expose malini evil plans fans comment this dvy

Imlie Promo: मालिनी की करतूतों का भंडाफोड़ करेगी इमली? फैंस बोले- Pushpa वाइब्स दे रही Imlie

शो इमली का नया प्रोमो अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इसमें इमली एक माइक लिए कहती दिख रही है कि पब्लिक लोगों की भारी डिमांड के बाद होने वाला है एक पुराने राज का खुलासा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Imlie Promo
Imlie Promo
youtube

Imlie Promo: टीवी का पॉपुलर शो इमली (Imlie) हर बार टीआरपी में अपनी जगह बनाने में कामयाब होता है. शो में इमली का रोल सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और मालिनी का किरदार मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) निभा रही हैं. शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें इमली, मालिनी की काली करतूतों का खुलासा करने वाली है.

मालिनी का होगा पर्दाफाश?

स्टार प्लस ने शो इमली का नया प्रोमो अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इसमें इमली एक माइक लिए कहती दिख रही है कि पब्लिक लोगों की भारी डिमांड के बाद होने वाला है एक पुराने राज का खुलासा. वो आगे कहती है होने वाला है मालिनी दीदी का पर्दाफाश. ये सुनने के बाद मालिनी कहती है, तुम मेरा कुछ बिगाड़ नहीं पाओगी इमली.

इमली का महाएपिसोड

मालिनी की बातों का जवाब देते हुए इमली कहती है इस बार वो नहीं चूकेगी. बता दें कि इस रविवार को शो का महाएपिसोड होने वाला है. प्रोमो देखने से ऐसा लग रहा है कि इस एपिसोड में काफी हंगामा होने वाला है. दर्शकों को इसमें हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. साथ ही मालिनी का असली चेहरा सबके सामने आता है या नहीं, ये तो रविवार को ही पता चलेगा.

प्रोमो वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन

इस प्रोमो वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे है. एक यूजर ने लिखा, हमें इमली और आर्यन एक साथ चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा, पोस्टर बहुत अच्छा बनाया है इमली ने. एक यूजर ने लिखा, इमली पुष्पा वाइब्स दे रही है कि इस बार हम नहीं झुकेंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा, इस बार इमली की जीत होगी और मालिनी का सच सबके सामने होगा. इस वीडियो पर अबतक 240,037 व्यूज आ गए है.

गश्मीर महाजनी ने छोड़ा शो

कुछ समय पहले इमली शो में आदित्य का रोल निभा रहे गश्मीर महाजनी ने शो को अलविदा कह दिया था. गश्मीर ने इस बारे में कहा था कि, शो गुस्से में नहीं छोड़ा है, रजामंदी से छोड़ा है. उन्होंने कहा था कि वो निर्माता गुल खान के साथ भविष्य में किसी और प्रोजेक्ट पर काम करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें