1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. imlie 8 january 2022 episode meethi rescues aditya adi mission to take interview of terrorist dvy

Imlie Twist: आदित्य को गांव वालों से पीटने से मीठी ने इस तरह बचाया, क्या अपने मिशन में सफल हो पाएगा आदि?

सीरियल इमली में नया ट्विस्ट आने वाला है. आदित्य को एक बार फिर पगडंडिया जाना पड़ रहा है और इस बार उसे एक आतंकवादी का इंटरव्यू लेना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Imlie Twist
Imlie Twist
instagram

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के पॉपुलर सीरियल इमली (Imlie) में दर्शकों को जबरदस्त टर्न देखने मिलने वाला है. आदित्य और इमली का तलाक हो चुका है और आदित्य ने एक बार फिर से मालिनी से शादी कर ली है. वहीं, आदित्य पगडंडिया एक आतंकवादी का इंटरव्यू करने के लिए जाता है. इमली उसे अकेले जाने से रोकती है, लेकिन वो किसी की नहीं सुनता.

इमली का आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. इसमें दिखाया जाएगा कि दुलारी गांववालों को आदित्य को मारने करने के लिए उकसाती है. सब उसे पीटने ही वाले होते हैं कि मीठी उनके बचाव में आती है और सबको भगा देती है. आदित्य उनका पैर छूने की कोशिश करता है, मगर वो उसे उसे रोक लेती है. मीठी कहती है अगर वह उसे शाप नहीं दे सकती, तो वह उसे आशीर्वाद भी नहीं दे सकती.

इधर आदित्य उस आतंकवादी के सहयोगी से मिलकर इंटरव्यू फिक्स करने के लिए कहता है. चांद कहता है कि वो किसी से आसानी से नहीं मिलता. आदित्य कहता है वो उन लोगों का इंटरव्यू लेगा जिसे उसने परेशान किया है. वहीं, आर्यन कहता है कि अगर आदित्य ने 24 घंटे में आतंकवादियों का इंटरव्यू नहीं लाया तो वो अपने काम में फेल हो जाएगा. इमली उसे यकीन दिलाती है कि आदित्य इंटरव्यू लाकर रहेंगे.

आतंकवादी आदित्य को इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो जाता है और ये इमली और आर्यन ये लाइव इंटरव्यू देखते है. आदित्य उससे उसका मोटो पूछता है. इसके जवाब में वो कहता है कि उसे व्यवस्था से न्याय और अपने लिए एक अलग जमीन चाहिए जहां वह स्वतंत्र रूप से प्रशासन कर सके. आदित्य कहता है कि सत्यकाम ने कभी अलग जमीन की मांग नहीं की. आतंक का कहना है कि सत्यकाम ने अपने निर्धारित नियमों का पालन किया और इसलिए अब वह जेल में है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें