28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रैड पिट से जुड़ी हर चीज मिटाना चाहतीं हैं एंजेलिना, अब टैटू भी हटाएंगी

हॉलिवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली अपने पति ब्रैड पिट के साथ कोई जुड़ाव नहीं रखना चाहतीं हैं. यही कारण है कि जोली उनसे जुड़े सभी टैटू को भी हटवाना चाहती हैं. ‘जी हां’ आपने सही सुना… वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ ने अपने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि जोली, ब्रैड पिट से जुड़े सभी […]

हॉलिवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली अपने पति ब्रैड पिट के साथ कोई जुड़ाव नहीं रखना चाहतीं हैं. यही कारण है कि जोली उनसे जुड़े सभी टैटू को भी हटवाना चाहती हैं. ‘जी हां’ आपने सही सुना… वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ ने अपने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि जोली, ब्रैड पिट से जुड़े सभी टैटू जल्द से जल्द हटाना चाहती हैं ताकि भविष्‍य में कोई उनके साथ जुड़ाव न रहे.

रिपोर्ट की मानें तो वह अपने आसपास की सभी नकारात्मकताओं को ओझल कर देना चाहतीं हैं. सूत्र ने जानकारी दी कि एंजेलिना के टैटू उनके लिए बहुत सांकेतिक हैं. सूत्र ने बताया कि एंजेलिना जोली इन टैटू को जल्द से जल्द हटाना चाहती हैं और वह ब्रैड से नकारात्मकता को दूर करने के लिए इस दर्द को बरदास्त करने के लिए भी तैयार हैं.

आपको बता दें कि 2004 से डेटिंग कर रहे इस कपल ने 2014 में शादी की थी. दो महीने पहले खबर आई थी कि इनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है इसी बीच 15 सितंबर को इनके अलग होने की खबर आ गई. इन्होंने सेपरेशन के लिए अर्जी भी लगा दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें