27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बनना चाहती थीं एंजेलिना जोली, 50 सर्जरी कराने के बाद भी ऐसी दिखने लगी ये लड़की

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एंजेलिना जोली की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में होती हैं. वे लोगों के लिए मिसाल हैं. एंजेलिना एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक सोशल वर्कर के तौर पर भी काम करती हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. कई फैंस उनकी तरह खूबसूरत चेहरा भी पाना चाहते हैं. […]

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एंजेलिना जोली की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में होती हैं. वे लोगों के लिए मिसाल हैं. एंजेलिना एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक सोशल वर्कर के तौर पर भी काम करती हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. कई फैंस उनकी तरह खूबसूरत चेहरा भी पाना चाहते हैं. ऐसी ही उनकी एक फैन ने उनकी तरह दिखने के लिए काफी हद तक अपना चेहरा बिगाड़ दिया है.

इस फैन का नाम है सहर ताबर. ईरान की रहनेवाली उनकी 22 वर्षीया फैन सहर तबर, एंजेलिना जोली की बहुत बड़ी फैन हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है. इन तसवीरों में वे एंजेलिना जो‍ली की तरह तो बिल्‍कुल भी नहीं लग रही हैं. सहर हर कीमत पर एंजेलिना जोली की तरह दिखना चाहती हैं और इसके लिए उन्‍होंने अब तक लगभग 50 सर्जरी कराई है.

https://www.instagram.com/p/BbHStp3ls8b/

सहर ने अपने एक इंटरव्‍यू में यह भी बताया कि उन्‍होंने डाइट कंट्रोल कर अपना वजन 40 किलो कर लिया है. स्‍पेशल डाइट की वजह से वे अपनी शरीर की काया को बढ़ने और घटने नहीं दे रही हैं. उन्‍होंने अपने गाल भी छिदवाये हैं बालों के रंग को भी पूरी तरह से बदल दिये हैं. उन्‍होंने सुंदर दिखने के चक्‍कर में अपने चेहरे का ऐसा हाल बना दिया है जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BaHnCVzBfba/

सहर लगातार अपने फोटोज़, सेल्‍फी सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उनकी इन तसवीरों पर लोग मजाकिया कमेंट करते हैं, कोई उन्‍हें जॉम्‍बी, कार्टून करेक्‍टर बताते हैं. इंस्‍टाग्राम पर उनके लगभग साढ़े चार लाख से ज्‍यादा फॉलोवर्स हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें