1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hina khan naagin 5 look viral mouni roy commnet on her photo says this

Naagin 5: हिना खान के 'नागिन' लुक को देख हैरान हुए फैंस, वायरल हो रही ये तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hina khan
hina khan
photo: instagram

Hina Khan Naagin 5 look: एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरीयल 'नागिन 5' (Naagin 5) के साथ अभिनेत्री हिना खान धमाकेदार इंट्री करने के लिए तैयार है. नागिन के पिछले चारों सीजन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हिना खान के लिए प्रशंसक खासा उत्‍साहित हैं. अब इस सीरीयल से जुड़ी हिना खान की तसवीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

हिना खान ने कुछ तसवीरें शेयर की हैं जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनकी तसवीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. हिना खान इन तस्वीरों पर अभिनेत्री मौनी रॉय सहित कई टीवी कलाकारों ने भी कमेंट किया है.

View this post on Instagram

She’s Coming 🐍

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान रेड और गोल्डन आउटफिट में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. इसके अलावा एक और वीडियो में हिना खान ने नागिन से जुड़ी अपनी ज्वैलरी भी दिखा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हिना खान गुरुवार यानी 30 जुलाई से 'नागिन 5' की शूटिंग कर चुकी हैं. डेट्स की परेशानी के कारण हिना कुछ ही एपिसोड का हिस्सा होंगी.

हिना खान के साथ टीवी के मशहूर एक्टर मोहित मल्होत्रा ​​और धीरज धूपर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे. इससे पहले मोहित और हिना दोनों 'हैक्ड' फिल्म में भी साथ नजर आ चुके हैं. 'हैक्ड' से भी हिना खान ने लोगों से तारीफें बटोरीं थीं. हिना खान की फैंन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. बता दें कि हिना ने 2017 में 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था, जिसमें वह रनरअप रही थीं.

पिछले दिनों नेपोटिज्‍म पर बात करते हुए हिना खान ने कहा था,' नेपोटिज्म फ़िल्म इंडस्ट्री की हकीकत है. नेपोटिज्म से शिकायत नहीं उनकी सोच से शिकायत है जो सिर्फ अपने सर्कल के लोगों को ही मौका देना चाहते हैं.आगे बढ़ाना चाहते हैं.वो नहीं चाहते कि बाहर से कोई आए और उनको चुनौती दे. बराबरी का मौका आउटसाइडर्स को भी दे फिर कोई शिकायत नहीं होगी.'

उन्‍होंने आगे कहा,' मैं टीवी का बड़ा नाम हूं लेकिन फिल्मों में मैंने जीरो से शुरुआत की. किसी स्टार के बेटे होने का फायदा तुरंत स्टारकिड्स को मिल जाता है जबकि हमने काम किया है.टीवी में ही सही एक पहचान बनायी है.उस पहचान को स्वीकार नहीं किया जाता बल्कि नकार दिया जाता है तो दुख होता है. किसी स्टार के बेटे बेटी होने से भर से आप प्रिविलेज हो जाते हैं और हमें हमेशा खुद को साबित करते रहना पड़ता है.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें