1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. himanshi khurana on wedding with asim riaz says we want to be prepared for it div

आसिम रियाज संग शादी पर बोलीं हिमांशी खुराना- हम चाहते हैं कि शादी एकदम...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Himanshi Khurana on wedding with Asim Riaz
Himanshi Khurana on wedding with Asim Riaz
instagram

Himanshi Khurana on wedding with Asim Riaz : सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुके हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) जोड़ी फैंस को काफी पसन्द हैं. उनके चाहने वाले उन दोनों को हमेशा साथ देखना चाहते है. हालांकि कुछ समय पहले दोनों की बेक्रअप की खबरें भी आई थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था. अब एक्ट्रेस ने आसिम संग अपनी शादी के प्लान के बारे में बात की हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने बताया कि उन्हें आसिम से जलन होती है. हिमांशी बोलीं, 'मुझे कभी-कभी बहुत जलन महसूस होती है क्योंकि आसिम और मेरी मां का बहुत करीबी का रिश्ता है. मां मुझे मैसेज करना भूल जाती हैं, लेकिन वह और आसिम रोजाना बातें करते हैं. साथ ही ये भी बताया कि, आसिम की भतीजी उन्हें बहुत पसंद करती है.

वहीं, आसिम संग शादी पर हिमांशी बोली, 'हम नहीं चाहते कि जल्दबाजी में शादी करें और कल को हमारा रिश्ता सबके लिए मजाक बन जाए. हम इसके लिए पूरी तरह से तैयार होना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि शादी एकदम सही वक्त पर हो. यह एकदम मैच्योर फैसला होगा.'

वहीं, इससे पहले आसिम और हिमांशी खुराना की ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को परेशान कर दिया था. दरअसल, दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था. यही नहीं, दोनों ने अपनी साथ वाली सभी तस्‍वीरें भी डिलीट कर दी थी. जिसके बाद उनके फैन्‍स को लगा था कि दोनों के रास्ते जुदा हो गए.

गौरतलब है कि आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना साथ में कई सॉन्ग में नजर आ चुके है. रोमांटिक सॉन्‍ग 'ख्‍याल राख्‍या कर' औऱ 'कल्ला सोहना नई', दिल को मैंने दी कसम पर उनके चाहने वालों ने जमकर प्यार बरसाया था. बता दें कि आसिम और हिमांशी की जोड़ी बिग बॉस में बनी थी जिसे दर्शकों का खूब प्‍यार मिला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें