1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. himanshi khurana and asim riaz spark break up rumours after they unfollow each other on instagram div

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हो गया ब्रेकअप? Instagram पर किया अनफॉलो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Himanshi Khurana and Asim Riaz breakup rumours
Himanshi Khurana and Asim Riaz breakup rumours
instagram

Himanshi Khurana and Asim Riaz breakup rumours : बिग बॉस 13 के रनर अप रह चुके आसिम रियाज काफी ज्यादा ट्रेंड में रहते है. कभी अपने काम को ले कर या कभी पर्सनल लाइफ से जुडी बातो को ले कर. हाल ही में उनके और हिमांशी खुराना की ब्रेकअप की खबरें सुर्खिया बटोर रही है. दोनों के फैंस के लिए यह एक झटके की तरह है.

बिग बॉस 13 से दोनों रिलेशनशिप में थे

बिग बॉस 13 के फेमस कपल हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के रास्‍ते अब जुदा हो गए हैं. करीब डेढ़ साल बाद हुआ है ब्रेकअप. जहां उनके फैन्‍स दोनों की शादी को लेकर सपने संजो रहे थे. वहीं आसिम और हिमांशी ने इंस्‍टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. यही नहीं, दोनों ने अपनी साथ वाली सभी तस्‍वीरें भी डिलीट कर दिया हैं .दोनों के फैंस के लिए यह एक बुरी ख़बर है.

9 साल पुराना रिश्ता तोड़ा

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पे जब हिमांशी खुराना आयी थी.तो उन्होंने बताया था की वो पहला से ही रिलेशनशिप में है. पर घर के अंदर जाने के बाद उनकी दोस्ती असीम रियाज से गहरी होती गयी.जब असीम ने उनसे अपने दिल की बात की तो उन्होंने अपने पुराने रिश्ते को तोड़े दिया.बता दें कि आसिम के लिए हिमांशी ने अपना 9 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर कर रहे थे अजीब पोस्ट

बीते दिनों कुछ महीनों से हिमांशी खुराना और आसिम रियाज,अपने इंस्टाग्राम हैंडल्स पे काफ़ी सारे अजीब स्टोरी अपलोड कर रहे थे. इंस्‍टा स्‍टोरी पर कभी उन्‍होंने दिल टूटने की बात की तो कभी धोखा मिलने की. हालांकि, कुछ महीनो पहले 26 जनवरी के आसपास दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था.

म्यूजिक एल्बम में हिट हुई दोनों की केमिस्ट्री

बिग बॉस ख़तम होने के तुरंत बाद दोनों एक म्यूज़िक वीडियो 'कल्ला सोना नहीं' "में साथ में नज़र ए थे. यह वीडियो 19 मार्च 2020 को रिलीज़ हुई थी जो की आते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगी थी.उसके बाद उन्हें साथ में "दिल को मैंने दी कसम" में देखा गया जो की महज 24 घंटों में यूट्यूब पे #1 पर ट्रेंड कर रहा था.इस गाने को अरिजीत सिंह ने गया था. इसके अलावा 'अफ़सोस करोगे' और 'ख्याल रखया कर' में भी दोनों की जोड़ी को लोगो ने बहुत पसंद किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें