1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah naagin 4 fame actress rakhi vijan wants to play dayaben role disha vakani latest update div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : दयाबेन को रिप्‍लेस करेगी यह एक्ट्रेस? दिशा वकानी की होगी शो में नो इंट्री!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dayaben aka Disha Vakani
Dayaben aka Disha Vakani
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Dayaben aka Disha Vakani : तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी जगत का काफी लोकप्रिय कार्यक्रम है. शो 12 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है. हालांकि इसके कई किरदार अब बदल चुके है और उनकी जगह नये किरदारों ने ले ली है. लेकिन अब तक दयाबेन की शो में वापसी हुई है. कई बार दिशा वकानी (Disha Vakani) को रिप्लेस करने की भी खबरें आईं, लेकिन सब महज अफवाह रहीं. वहीं अब छोटे पर्दे की एक जानी-मानी एक्ट्रेस राखी विजान ने 'दयाबेन' का किरदार निभाने की इच्छा जताई है.

नागिन 4 की एक्ट्रेस राखी विजान दयाबेन का रोल निभाना चाहती हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने शो के मेकर्स को सामने से ऑफर दे डाला है. राखी ने कहा, 'कोई भी दयाबेन नहीं हो सकता क्योंकि वह आइकॉनिक हैं लेकिन चांस देना चाहिए. मैं वह कैरक्टर करना पसंद करूंगी. मैं अपने फैंस को हंसाना पसंद करूंगीं.

साल 2017 में एक्ट्रेस दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद ये खबरें आई थीं कि दिशा पटानी ने शो को छोड़ दिया है. इसके बाद कई बार खबरें आई कि वो शो में वापसी कर रही हैं. पिछले दिनों कोईमोई के साथ एक इंटरव्‍यू में असित मोदी ने दयाबेन की वापसी को लेकर कहा था कि, 'अभी कुछ पक्का नहीं है.' दिशा वकानी और उनके परिवार से नेगोशिएट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, नेगोशिएट ऐसे कुछ होता नहीं है.

बता दें कि इस शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है. दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया. असल में दिशा वकानी ने मयूर पंड्या से साल 2015 में शादी की हैं.

मयूर मुंबई बेस्ड एक चार्टेड अकाउंटेंट है. उन दोनों की एक बेटी भी है. एक इंटरव्यू में दिशा ने अपनी लवस्टोरी बताते हुए कहा था, 'मिले तो थे हम लोग, लेकिन किसी के जरिए हमारी मुलाकात नहीं हुई थी. एक चीज थी जिसके जरिए हम मिले थे और कुछ समय तक हम दोनों मिलते रहे. फिर हमने शादी करने का फैसला लिया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें