17.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

KBC 15 में देवघर के हरेराम पांडेय की कहानी सुन छलके बिग बी के आंसू, जीती हुई रकम के अलावा बिग बी ने की मदद

कौन बनेगा करोड़पति 15 के स्पेशल 'शानदार सोमवार' एपिसोड में विशेष अतिथि अभिनेत्री शेफाली शाह और सामाजिक कार्यकर्ता हरे राम पांडेय हॉटसीट पर नजर आए. देवघर के हरेराम पांडेय का वीडियो सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

Kaun Banega Crorepati 15: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15 लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. शो में कंटेस्टेंट अपनी बुद्धि और ज्ञान का प्रदर्शन करके 7 करोड़ रुपये तक जीत सकते हैं. 14 अगस्त को प्रीमियर हुआ, कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट सीजन ने दर्शकों को तेजी से आकर्षित किया है. यह शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है. शो का हर सीजन बिग बी ने होस्ट किया है, लेकिन बॉलीवुड मेगास्टार ने शो के तीसरे सीजन की मेजबानी नहीं की क्योंकि उस समय उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को तीसरे सीजन की मेजबानी करने का मौका दिया गया था. हालांकि एक सीजन के बाद सारे सीजन को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया. लेटेस्ट एपिसोड में कौन बनेगा करोड़पति 15 का प्रसिद्ध अभिनेत्री शेफाली शाह और सामाजिक कार्यकर्ता हरे राम पांडेय शामिल थे. झारखंड के देवघर के हरे राम पांडेय की बातों को सुनकर बिग बी काफी इमोशनल हो गए. चलिए आपको बताते है किस बात पर एक्टर के आंसू छलके.

कौन बनेगा करोड़पति 15 में देवघर के हरे राम पांडेय

कौन बनेगा करोड़पति 15 के स्पेशल ‘शानदार सोमवार’ एपिसोड में विशेष अतिथि अभिनेत्री शेफाली शाह और सामाजिक कार्यकर्ता हरे राम पांडेय हॉटसीट पर नजर आए. देवघर के हरेराम पांडेय का वीडियो सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में हरेराम बताते है कि वो 35 लड़कियों के पिता है. वीडियो में, हरे राम जी को एक लड़की की जान बचाने के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है, जो रेलवे डिब्बे के बाथरूम में फंसी हुई थी क्योंकि उसकी आंखें नहीं थीं. मैंने उसे पा लिया और उसका नाम रागिनी रख दिया. वह 10 साल की है. मेरी पत्नी देवी हैं. जब भी कोई बच्चा उसे दिया जाता तो वह खुश हो जाती. जो ख़ुशी मुझे अपनी बेटियों की सेवा करके मिली, इतनी ख़ुशी मुझे प्रार्थना करने के बाद भी नहीं मिली.

https://www.instagram.com/p/CyTD7KFL-hT/?hl=en

हरे राम पांडेय की कहानी सुन छलके बिग बी के आंसू

हरे राम पांडेय ने बताया कि दिसंबर 2004 की सुबह की बात है, उन्हें एक नवजात को जंगल में फेंक देने का शोर सुनायी दिया. इसके बाद मन चिंतित होने लगा और वहां से बच्ची को उठाकर घर ले आये. बच्ची के कारण आत्मा को एहसास हुआ कि अब उन्हें जीवन जीने का रास्ता मिल गया. उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ देवघर कॉलेज के सुनसान मैदान में एक बच्ची के बारे में चर्चा की और फिर कई ऐसी दर्दनाक कहानी बतायी की कैसे बच्चे मिले और उन्होंने उसे उठाकर कर लाया. उनकी बातें सुनकर बिग बी काफी भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए. बता दें कि हरे राम नारायण सेवा आश्रम का संचालन करते है. बिग बी कहते हैं, ”इमोशनल होना बहुत स्वाभाविक है.”

Also Read: KBC 15: पटना वाले Khan Sir नहीं बनना चाहते थे टीचर, इस वजह से बन गए शिक्षक

बिग बी ने बढ़ाए मदद के हाथ

कौन बनेगा करोड़पति 15 में हरे राम पांडे ने 15, 25 लाख 70 हजार रुपये जीते. इस रकम के अलावा अमिताभ बच्चन ने भी उनकी मदद की. उन्होंने ट्रस्ट को मदद के तौर पर 21 लाख रुपये का चेक प्रदान किया. बता दें कि हरे राम 18 साल से अनाथ बेटियों का माता-पिता बनकर पाल रहे हैं. वहीं, केबीसी में शेफाली शाह भी उनके साथ आई थी. इस दौरान बिग बी ने बताया कि वो उन्हें मालकिन बोलते है. अभिनेता ने ‘मल्किन’ कहने के पीछे का कारण भी बताया. अमिताभ और शेफाली ने फिल्म वक्त में पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी, जिसे उनके पति-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने निर्देशित किया था. एक्टर ने बताया कि शेफाली वक्त के सेट पर विपुल अमृतलाल शाह को कंट्रोल करती थी. डायलॉग्स से लेकर मैनेजमेंट तक शेफाली हर चीज में अपनी राय रखती थीं. उन्हें इतना अच्छे से मैनेज करता देख अमिताभ ने उन्हें ‘मालकिन’ कहना शुरू कर दिया.

Also Read: KBC 15: रांची की मधुरिमा ने 25 लाख के सवाल पर उठाया रिस्क, नहीं दे सकी सही जवाब, क्या आपको पता है आंसर?

कब शुरू कौन बनेगा करोड़पति

अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति साल 2000 में टेलीकास्ट हुआ था और ये काफी सुपरहिट रहा था. हालांकि सिर्फ एक सीजन शाहरुख खान ने केबीसी के सीजन 7 को होस्ट किया था और बाकी सारे सीजन बिग बी ने होस्ट किया. शो में बिग बी अब तक कई बड़े खुलासे कर चुके है. वो अक्सर अपनी जिंदगी के किस्से और कहानी कंटेस्टेंट्स के साथ शेयर करते रहते है. बता दें कि अमेरिकी क्विज शो हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर, कौन बनेगा करोड़पति का भारतीय रूपांतरण है, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें