1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. govinda says krushna abhishek is spoiling his image in public i don t know who is making him do it bud

गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, बोले- पता नहीं कौन ये सब करवा रहा है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Govinda Krushna Abhishek
Govinda Krushna Abhishek
instagram

Govinda on rift with Krushna Abhishek : फेमस एक्टर गोविंदा (Govinda)और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek )के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. मामा भांजे एकदूसरे से बात नहीं करते हैं. वो सार्वजनिक मंच पर कभी एकदूसरे के सामने नहीं आते. अब हाल ही में गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कृष्णा को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि कृष्णा अभिषेक उनके खिलाफ इस तरह की बातें कर उनकी इमेज खराब कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वो किसी के कहने पर ऐसा कर रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में जब गोविंदा से पूछा गया कि क्यों कृष्णा अभिषेक उनका कॉमेडी शो में मजाक उड़ाते हैं, इस बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा कि वो खुद नहीं जानते कि उनका भांजा ऐसा क्यों करते हैं. बीवी नंबर 1 एक्ट्रेस ने कहा, कृष्णा एक बहुत अच्छा लड़का है, लेकिन मुझे ये नहीं पता कौन उनसे ये सब करवा रहा है.

उन्होंने आगे कहा, वो ये सब ना केवल मजे के लिए कर रहे हैं, बल्कि इससे पब्लिक में मेरी इमेज भी खराब हो रही है. जो भी उनसे ये सब करवा रहा है, वो चाहता है कि हमारे बीच कभी कुछ भी ठीकठाक ना हो." एक्टर ने कहा, मैं भाई-भतीजावाद का शिकार हुआ हूं और ये वो समय था जब मुझे काम मिलना बंद हो गया था.मैंने अमिताभ बच्चन को भी संघर्ष करते देखा है.

बता दें कि , गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्ते खराब होने की खबर उस वक्त सामने आई थी. जब साल 2018 में 'द कपिल शर्मा शो' में गोविंदा पहुंचे थे. इस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक शो में नजर नही आए थे. इसके बाद ही दोनों के बीच की अनबन की खबरें सामने आई थी. इसे लेकर कृष्णा का बयान भी सामने आया था.

इस बारे में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब रिश्‍तों में एक तनाव आ जाता है तो ऐसे में कॉमेडी करना बहुत मुश्किल हो जाता है. अब इस पर गोविंदा की प्रतिक्रिया सामने आई है. गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "इस पूरे मामले को लेकर पब्लिक में बोलना सही नहीं लग रहा है, लेकिन सच बाहर आना चाहिए. मैंने रिपोर्ट पढ़ी है कि मेरे भांजे कृष्णा अभिषेक ने उस टीवी शो पर परफॉर्म नहीं किया क्योंकि मैं वहां गेस्ट था. उसने हमारे रिश्ते पर भी बात की. उनके बयान में कई नाम खराब करने वाले और बेकार के कॉमेंट्स थे."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें