1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar mein 28 april upcoming episode rajeev faints while dancing in sangeet slt

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: संगीत की रस्म के बीच राजीव हुआ बेहोश, सई करेगी इलाज

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि संगीत के रस्म में जहां पूरा चव्हान परिवार एंजॉय कर रहा होता है. ऐसे में राजीव अचानक बेहोश हो जाता है. जिसके बाद सई उसका इलाज करेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein upcoming Episode: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) के आज के एपिसोड़ में, अनुराधा सईं को गले लगाती है और उसे बताती है कि उसने उसके बारे में बहुत कुछ सुना है और शिवानी और राजीव को फिर से मिलाने के लिए धन्यवाद. मोहित सई, विराट, राजीव और शिवानी की तस्वीर लेता है, लेकिन विराट सईं से दूर खड़ा होता है. राजीव विराट को अपने और करीब खींचता है और फोटो के बाद वह दूर चला जाता है. सनी विराट से कहती है कि अगर वह ऐसा ही व्यवहार करता रहा, तो सईं उनके रिश्ते में प्रयास करने की भी जहमत नहीं उठाएंगे.

विराट से दुबारा शादी करेगी सई

अनुराधा सई के पहनावे और लुक की तारीफ करती हैं और पूछती हैं कि क्या वह विराट से दोबारा शादी करेंगी. सईं बताती है कि विराट पहले से ही उससे एक बार शादी करने के लिए पछता रहा है, इसलिए वह उससे दोबारा शादी करने का मौका नहीं लेगी. इधर मोहित संगीत शुरू करता है और बताता है कि पहला प्रदर्शन शिवानी का है. वह सिलसिला ये चाहत का ’पर नृत्य करती है और हर कोई उसके प्रदर्शन की सराहना करता है.

चव्हान परिवार करेगा संगीत में एंजॉय 

मोहित फिर विराट और सई को परफॉर्म करने के लिए बुलाता है, लेकिन विराट उठने के लिए उठ जाता है और सनी उसका हाथ पकड़कर उसे जाने से रोक देता है. सईं नाचते हैं और विराट भी शामिल होते हैं और वे दोनों साथ में नृत्य करते हैं. पाखी उन्हें देखती है और ईर्ष्या करने लगती है. उनके डांस के बाद, करिश्मा ने विराट से कहा कि वह सईं की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते. पाखी पूछती है कि साईं ने इतने अच्छे कपड़े क्यों पहने. राजीव और मोहित उसे साईं के लुक पर उसकी प्रतिक्रिया का वीडियो दिखाते हैं. विराट बताता है कि उसके और सईं के बीच कुछ भी नहीं है और यहां तक ​​कि वह भी मान जाती है. फिर, बाकी सभी गरबा खेलते हैं और पुलकित एक महत्वपूर्ण कॉल आने पर समारोह छोड़ देता है.

राजीव होगा बेहोश

विराट सई से कहता है कि वह उसे अनदेखा कर रही है और वह उससे पूछती है कि यह उसे क्यों परेशान कर रहा है. वह उसे बताता है कि वह अगले दिन जा रहा है और वह कहती है कि उसे भविष्य की परवाह नहीं है, क्योंकि वह वर्तमान का आनंद लेना चाहती है. इसी बीच राजीव बेहोश हो जाता है और सभी घबरा जाते हैं. साई कहती हैं कि उन्हें अपना सीपीआर करना चाहिए और अस्पताल पहुंचने तक उन्हें सचेत रखना चाहिए. पाखी उससे पूछती है कि क्या वह डॉक्टर है. साई बताती है कि वह एक बनने के लिए प्रशिक्षण ले रही है और उन्हें उस पर भरोसा करने के लिए कहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें