24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो में इस शख्स की हो रही एंट्री! सवी के साथ बनेगी जोड़ी, ईशान...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो में इस शख्स की हो रही एंट्री! सवी के साथ बनेगी जोड़ी, ईशान का कटेगा पत्ता!

गुम है किसी के प्यार में ईशान, सवी के दृढ़ निश्चय की सराहना अपने दोस्त से करता है. वो उम्मीद करता है कि सवी के सारे सपने पूरे हो जाए. दूसरी तरफ रीवा टैटू देखकर खुश हो जाती है और ईशान का प्यार वापस पाने की कोशिश में लग जाती है. इस बीच सुनने में आ रहा है कि शो में नयी एंट्री होगी.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में इन दिनों टीवी पर राज कर रहा है. सीरियल टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे है और उसने अनुपमा को पछाड़ दिया है. सवी के दादा की मदद ईशान करता है उनकी सफल सर्जरी हो जाती है. भवानी काकू, ईशान की मदद से काफी खुश होती है और उसकी तारीफ करती है. सवी बताती है कि वो ईशा मैम का बेटा है और वो आकर उनसे मिलती है. इन दिनों ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. रीवा वापस आ गई है और ईशान का दिल फिर से जीतने की कोशिश कर रही है. बता दें कि सवी का रोल भाविका शर्मा निभाती है और ईशान का रोल शक्ति अरोड़ा निभाते हैं. इस बीच सुनने में आ रहा है कि भाविका एक नये शो में नजर आएंगी.

गुम है किसी के प्यार में होगी इस शख्स की एंट्री!

गुम है किसी के प्यार में ईशान, सवी के दृढ़ निश्चय की सराहना अपने दोस्त से करता है. वो उम्मीद करता है कि सवी के सारे सपने पूरे हो जाए. दूसरी तरफ रीवा टैटू देखकर खुश हो जाती है और ईशान का प्यार वापस पाने की कोशिश में लग जाती है. इस बीच डांस + प्रो के कप्तान पुनीत पाठक को गुम है किसी के प्यार में के सेट पर देखा गया. जिसके बाद कयास लगने लगा कि वो इसका हिस्सा होंगे. लगता है कि पुनित और भाविका उर्फ सवि कुछ खास करने के लिए टीम बना रहे हैं. इसके बाद कयास लग रहा है कि क्या सवी डांस + प्रो में पुनित पाठक के साथ स्पेशल परफार्मेंस देंगी या पुनित सीरियल में नजर आएंगे. फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है.

https://www.instagram.com/p/C0wMbHqAXcd/?hl=en

डांस प्लस प्रो में दिखेंगी अनुपमा?

वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि अनुपमा फेम रुपाली गांगुली भी रियलिटी शोज डांस प्लस प्रो में नजर आएगी. रेमो डिसूजा का रियलिटी शो डांस प्लस प्रो आ रहा है. शो में शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी डांस+ प्रो में कैप्टन के रोल में दिखेंगे. कहा जा रहा है कि डांस+ प्रो में रुपाली गांगुली बतौर गेस्ट शामिल होंगी. अब एक्ट्रेस को शो में देखने के लिए फैंस उत्साहित है. इस बार दर्शकों को प्रतियोगियों की विविध प्रतिभा और कौशल का अनुभव मिलेगा. डांस+ प्रो 16 दिसंबर को शाम 6 बजे स्टार प्लस पर आएगा और इसे आप शनिवार और रविवार को और डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा.

https://www.instagram.com/p/C00yVpYsZ6t/?hl=en

वीनू ने कही ये बात

वहीं, गुम है किसी के प्यार में वीनू का रोल निभाने वाले अभिषेक कुमार ने क्रिएटिव मतभेदों के बारे में बताया, जिसे उन्होंने फेस किया. एक्टर ने कहा, “सेट पर क्रिएटिव मतभेद होना स्वाभाविक है. मैं अपने किरदार से बहुत अलग हूं. मुझे यह रोमांचक और चुनौतीपूर्ण भी लगता है क्योंकि मुझे एक ऐसा किरदार निभाना है जिसका वास्तविक जीवन में कोई गुण नहीं है. मुझे अपने किरदार के लिए दर्शकों से कई नफरत भरे मैसेज मिलते हैं और मैं इसे और अच्छा करने के लिए मोटिवेट होता हूं. ताकि मैं नेगेटिव रोल में दर्शकों को अपनी बात समझा सकूं.

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी से अपने दिल की बात कहेगा ईशान, ये शख्स बनेगा दुश्मन!

भवानी काकू ने ईशान को कहा शुक्रिया

गुम है किसी के प्यार में आपने देखा कि भवानी काकू, ईशान की परवरिश की तारीफ करती है. वो कहती है कि ईशा ने उसे बहुत अच्छे संस्कार दिए है. जिसके बाद ईशान ने अपनी चाची सुरेखा को श्रेय देते हुए इस बात पर जोर दिया कि वह उसकी परवरिश के लिए प्रशंसा की पात्र हैं. भवानी अश्विनी के साथ विराट की निकटता के बारे में कहानियां साझा करती है. ईशा भावुक होकर वहां से चली जाती है. अगले दिन सवी केक और गुब्बारे लेकर ईशा मैम के घर जाती है, ताकि वो उनका जन्मदिन मना सकें.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें