1. home Home
  2. entertainment
  3. fir fame kavita kaushik doesnot want to become mother actress says no desire to bring a child into this overpopulated country dvy

FIR फेम कविता कौशिक इस वजह से नहीं बनना चाहती मां, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे इस अधिक आबादी वाले देश में...

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो मां नहीं बनना चाहती. एक्ट्रेस ने साथ ही बताया कि उन्हें एफआईआर का एक और सीज़न करने में कोई आपत्ति नहीं होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कविता कौशिक नहीं बनना चाहती है मां
कविता कौशिक नहीं बनना चाहती है मां
instagram

एफआईआर फेम टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कविता टीवी शो 'लक्ष्मी घर आई' में नजर आने वाली है. इस शो को लेकर वो काफी उत्साहित है और इसमें उनका कैमियो रोल होने वाला है. इस बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो अभी मां बनने के मूड में नहीं है.

कविता कौशिक ने साल 2017 में टीवी एक्टर रोनित बिस्वास से शादी की थी. एक्ट्रेस अपने पति के साथ रोमांटिक फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है. दोनों अक्सर साथ में ट्रिप पर जाते रहते है. कपल एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि अपनी फैमिली बढ़ाने का उनका कोई प्लान नहीं है.

फैमिली प्लानिंग के बारे में कविता कौशिक ने कहा कि, 'मेरे पास एक कुत्ता और एक बिल्ली है और वो मेरी फैमिली हैं. मुझे इस अधिक आबादी वाले देश में एक बच्चे को लाने की कोई इच्छा नहीं है.' वहीं, एफआईआर के अगले सीजन में काम करने को लेकर एक्ट्रेस ने बात की. वो कहती है, "मुझे एफआईआर का एक और सीज़न करने में कोई आपत्ति नहीं होगी.

इसे लेकर कविता ने आगे बताया कि, शो के वापस आने की बात हुई है लेकिन फिर कुछ भी नहीं हुआ. हर कुछ महीनों में हम शो को वापस लाने के बारे में बात करते हैं लेकिन टीम अन्य परियोजनाओं में बहुत व्यस्त है, खासकर डायरेक्शन की टीम अन्य परियोजनाओं के साथ काफी बिजी है.

कविता कौशिक सोशल मीडिया पर अपने दिलचस्प पोस्ट के लिए जानी जाती है. कविता फिटनेस फ्रिक हैं और वो कई खतरनाक योगा आसन काफी आराम से कर लेती है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उनकी कई खूबसूरत तसवीरें है. साथ ही वो कई बार अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें