1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. entertainer no 1 winner baba jackson aka yuvraj wins 1 crore amitabh bachchan hrithik roshan are fans

'एंटरटेनर नंबर 1' बने TikTok स्‍टार बाबा जैक्‍सन, जीता एक करोड़ का इनाम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
baba jackson
baba jackson
photo: twitter

जोधपुर राजस्‍थान के बाबा जैक्‍सन (Baba Jackson ) उर्फ युवराज लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार बाबा जैक्सन ने लॉकडाउन में ऑनलाइन रियलिटी शो में हिस्सा लेकर एंटरटेनमेंट नंबर वन का खिताब अपने नाम कर लिया है. फ्लिपकार्ट का एंटरटेनर नंबर वन (Entertainer No 1) खिताब जीतने वाले बाबा जैक्‍सन अपने डांस वीडियोज को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) भी उनके वीडियो की तारीफ कर चुके हैं.

लॉकडाउन के दौरान फ्लिपकार्ट ने एंटरटेनर नंबर 1 कॉम्पिटीशन शुरू किया था. इस प्रतियोगिता में हर हफ्ते एक विजेता को 10 लाख का इनाम और विनर को 1 करोड़ रुपये का इनाम मिलना था. बाबा जैक्‍सन ने यह कॉम्पिटीशन जीतते हुए 1 करोड़ रुपये कर राशि अपने नाम की है.

वरुण धवन ने बाबा जैक्‍सन की तारीफ करते हुए कहा है,' हम सभी अपने घर पर हैं, यह पहला शो था जिसे मैंने होस्ट किया था. मैं जानता हूं कि आप किन संघर्षों से गुजरे हैं. आप 8 हफ्तों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे रहे हैं. मेरी इच्छा है कि मैं व्यक्तिगत रूप से मुश्किल समय में आऊं और बधाई दूं. शुभकामनाएं."

पिछले दिनों वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, पुनीत पाठक, पुनीत पाठक, राघव और सलमान युसूफ खान से मिले थे. इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया था जिसमें युवराज 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' के सुपरहिट सॉन्‍ग 'मुकाबला' पर डांस करते नजर आए थे. उनके साथ फिल्‍म की पूरी टीम भी युवराज के साथ डांस करती दिखी थी. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी बाबा जैक्‍सन के वीडियो की तारीफ कर चुके हैं.

आज तक से खास बातचीत में युवराज सिंह ने बताया कि उनके पिता एक मजदूर हैं और वह घरों में टाइल्‍स लगाते हैं. उन्‍होंने बताया कि, उन्‍होंने डांस कहीं से सीखा नहीं है. फिल्‍म मुन्‍ना माइकल में टाइगर श्रॉफ को देखकर उन्‍होंने डांस करना शुरू किया. प्रभुदेवा उनकी प्रेरणा है. उन्‍हें यह डांस सीखने में 5 महीने लगे.

अमिताभ बच्‍चन और रिति‍क रोशन के कमेंट को लेकर उन्‍होंने कहा कि वह यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि इतने बड़े सेलीब्रिटीज उनकी तारीफ कर रहे हैं. युवराज ने बताया कि पहले ऐसे ही छत पर जाकर वीडियो बनाते थे. इसके बाद जब वह अच्‍छा करने लगे तो उसे टिक टॉक पर अपलोड करने लगे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें