32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

World Cup 2023: जब नसीरुद्दीन शाह ने विराट कोहली पर की थी विवादित टिप्पणी, मच गया था हंगामा

आईसीसी वर्ल्ड कप का धमाकेदार आगाज हो चुका है. जहां इंडिया के पहले मैच के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. अब इसी बीच नसीरुद्दीन शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कुछ सालों पहले विराट कोहली पर विवादित टिप्पणी की थी. इससे क्रिकेटर के फैंस काफी ज्यादा नाराज हो गए थे.

आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के 13वें संस्करण की शानदार शुरुआत हो चुकी है. बीते दिनों अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैड और न्यूजीलैंड के बीच पहला मुकाबला खेला गया. जहां न्यूजीलैंड ने बाजी मार ली. आज राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला होगा. हालांकि भारत का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ 8 अक्टूबर को होने वाला है. क्रिकेट जगत के फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि इस बार का खिताब कौन जीतेगा. जहां साल 2023 में विश्व कप के लिए पूरी तरह तैयार विराट कोहली को एक बार बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने सबसे खराब व्यवहार वाला क्रिकेटर कहा था. उनका यह बयान उनके फैंस को पसंद नहीं आया था और उन्होंने खिलाड़ी की आलोचना करने के लिए अभिनेता की कड़ी आलोचना की और कई लोगों ने सुझाव दिया कि अगर उन्हें भारतीय क्रिकेटर से इतनी ही परेशानी है तो वह देश छोड़ सकते हैं.

नसीरुद्दीन शाह ने विराट कोहली पर की थी टिप्पणी

टाइम्स नाउ की 2017 की एक रिपोर्ट के अनुसार, नसीरुद्दीन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर विराट कोहली के बारे में बात की और कहा कि वह निस्संदेह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, लेकिन उन्होंने यह भी दावा किया कि वह सबसे खराब व्यवहार करने वाले खिलाड़ी हैं. दिग्गज अभिनेता के फेसबुक पोस्ट में लिखा है, “विराट के न केवल दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं बल्कि दुनिया के सबसे खराब व्यवहार वाले खिलाड़ी भी हैं. उनकी क्रिकेट प्रतिभा उनके अहंकार और बुरे व्यवहार के सामने फीकी पड़ जाती है और वैसे, मेरा देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं है.” ये बात साल 2017 की है.

फैंस ने विराट कोहली का किया था बचाव

दिलचस्प बात यह है कि विराट कोहली ने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया. हालांकि एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. हालांकि, नसीरुद्दीन शाह के बयान पर नेटिज़न्स की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई. विराट कोहली के फैंस क्रिकेटर के सपोर्ट में सामने आए और उन्होंने दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह से अपने शब्द वापस लेने और सार्वजनिक माफी मांगने को कहा. चौंकाने वाली बात यह है कि कुछ लोग उनके इस दावे से सहमत थे कि विराट वास्तव में सबसे खराब व्यवहार करने वाले खिलाड़ी हैं.

विराट कोहली बन सकते हैं पिता

फिलहाल, विराट कोहली वर्ल्डकप से ज्यादा दूसरी बार पिता बनने के लिए सुर्खियां बटौर रहे हैं. उनकी एक बेटी है, जिसका नाम वामिका है. कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा 3 महीने प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दोनों दुनिया वालों के सामने इस खुशखबरी को ऑफिशियल कर सकते हैं. बीते दिनों विश्व कप 2023 की तैयारियों के बीच जब अभ्यास मैच चल रहे थे, रिपोर्टों में दावा किया गया कि विराट को पर्सनल प्रोब्लेम के कारण वापस मुंबई लौटना पड़ा था. फैंस चिंतित थे और उम्मीद कर रहे थे कि अनुष्का के साथ सब कुछ ठीक है, क्योंकि यह उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में खबरों के तुरंत बाद आया था. हालांकि, तभी अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया और कहा कि पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रहना चाहिए, तो ज्यादा अच्छे रहेगा.

Also Read: World Cup 2023 के आगाज पर MS Dhoni से मिले रणवीर सिंह, एक्साइटेड होकर कैप्टन कूल को कर लिया KISS

वर्ल्ड कप 2023 में विराट को चीयर करने के लिए स्टेडियम नहीं जाएंगी अनुष्का शर्मा?

हालांकि यह अभी भी ऑफिशियल नहीं हुआ है कि अनुष्का अपने दूसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं या नहीं, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह चल रहे विश्व कप 2023 के दौरान विराट कोहली के लिए स्टैंड से चीयर नहीं कर रही होंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपनी बेटी वामिका को मीडिया लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं. यह भी बताया गया कि अनुष्का और विराट ने हाल ही में मुंबई में एक प्रसूति क्लिनिक का दौरा किया. एक सूत्र ने बताया, “उन्होंने पापराज़ी से उनकी तस्वीरें प्रकाशित न करने का अनुरोध किया, इस वादे के साथ कि वे जल्द ही एक घोषणा करेंगे.” अनुष्का शर्मा ने नवंबर 2017 में विराट कोहली से शादी की। उन्होंने जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्द ही ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी. यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जीवनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें