1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. veteran filmmaker t rama rao passes away at the age of 83 anupam kher share condolences on his death dvy

T Rama Rao Death: फिल्म निर्माता टी रामा राव का 83 साल में निधन, अनुपम खेर ने किया शोक व्यक्त

निर्देशक-निर्माता टी रामा राव का चेन्नई में निधन हो गया. वो 83 साल के थे. रामा राव बुधवार की सुबह में इस दुनिया को अलविदा कह गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
T Rama Rao Death
T Rama Rao Death
twitter

T Rama Rao Death: निर्देशक-निर्माता टी रामा राव (T Rama Rao) का चेन्नई में निधन हो गया. वो 83 साल के थे. रामा राव बुधवार की सुबह में इस दुनिया को अलविदा कह गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उम्र संबंधी बीमारी के कारण उनका निधन हुआ है और आज शाम ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनके निधन पर अनुपम खेर ने शोक व्यक्त किया है.

टी रामा राव ने तेलुगु और हिंदी के कई फिल्मों में काम किया था. इसके अलावा उन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम किया था. उनके निधन की खबर जानकर अनुपम खेर को गहरा दुख हुआ है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, अनुभवी फिल्म निर्माता और प्रिय मित्र #TRAmaRao जी के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. मुझे उनके साथ #आखिरी रास्ता और #संसार में काम करने का सौभाग्य मिला. वह दयालु, आज्ञाकारी और उनमें ग्रेट सेंस ऑफ ह्यूमर था. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं! शांति!"

बता दें कि रामा राव ने अमिताभ बच्चन, जीतेंद्र, धर्मेंद्र, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती से लेकर अनिल कपूर और गोविंदा जैसे स्टार्स के साथ काम किया था. इसके अलावा उन्होंने एनटीआर, श्रीदेवी, जयाप्रदा के साथ भी काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रामा राव ने नवरात्रि, ब्रह्मचारी, Aalumagalu, Yamagola, Presidenti Gari Abbayi, Illalu, Pandani फिल्मों का निर्देशन किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें