1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. twinkle khanna shares mela poster behind truck says mela has certainly left a mark or scar see viral photo div

ट्विंकल खन्ना ने ट्रक पर 'मेला' का पोस्टर लगा देख कुछ ऐसे किया रिएक्ट, बोलीं- 'फिल्म का दिया दाग...'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Twinkle Khanna
Twinkle Khanna
instagram

Twinkle Khanna shares mela poster behind truck : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती है. हाल ही में एक ट्रोलर ने एक्ट्रेस की एक फोटो शेयर कर उसपर ट्विंकल बम लिखा था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे काफी मजेदार जवाब दिया था. अब ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक तसवीर शेयर की है. इस तसवीर की खास बात ये है कि ये उनकी फिल्म 'मेला (Mela)' का है.

दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने एक तसवीर शेयर किया है, जिसमें एक ट्रक के पीछे मेला फिल्म का पोस्टर लगा था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कुछ चीजें, मुझे लगता है वे कभी खत्म नहीं होती. आज ये मेरे मैसेजेज में सामने आया और अब मैं क्या कह सकती हूं, मेला ने मेरे और देश पर एक निशान छोड़ा है, आप चाहे तो इस बात को कैसे भी ले सकते हैं.”

पोस्टर में टीनू वर्मा, जिन्होंने फिल्म ‘मेला’ में गुर्जर का किरदार निभाया था, उनकी तसवीर लगी हुई है. फिल्म के विलेन 'गुर्जर' का पोस्टर लगा दिख रहा है. इस पोस्टर के साथ लिखा है- 'गुर्जर फिर आएगा.' बता दें कि एक्ट्रेस की फिल्म मेला 2000 में आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिवृन दर्शकों को आज भी उनकी एक्टिंग उस फिल्म में याद है. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान मुख्य किरदार में थे.

इससे पहले एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें ट्रोलर ने एक्ट्रेस की एक फोटो शेयर कर ट्विंकल बम लिखा था. इसे अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ट्रोल मददगार होते है, 'ट्रोल सहायक है. जब मैं इस कॉलम के लिए फोटो ढूंढ रही थी, तब मुझे यह मिली. मैंने इस पर प्रतिक्रिया दी है, भगवान को जोक पसंद है, अन्यथा वह आपको नहीं बनाते.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें