1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. throwback when katrina kaif cried in front of salman khan due to john abraham know full matter here dvy

Throwback: जब सलमान खान के सामने रो पड़ी थी कैटरीना कैफ, जॉन अब्राहम थे वजह, जानिए पूरा किस्सा

कैटरीना कैफ को एक फिल्म से जॉन अब्राहम ने निकाल दिया था और इसे लेकर एक्ट्रेस सलमान खान के पास बहुत रोई थी. इस बात का खुलासा खुद सलमान ने एक इंटरव्यू में किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जॉन अब्राहम की वजह से कैटरीना रो पड़ी थी
जॉन अब्राहम की वजह से कैटरीना रो पड़ी थी
Instagram

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बीते दिन सत्यमेव जयते 2 रिलीज हुई हैं और आज बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ रिलीज हो गई है. वहीं, कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते है जॉन अब्राहम की फिल्म से एक बार एक्ट्रेस को निकाला गया था.

दरअसल, जॉन अब्राहम एक ऐसे अभिनेता हैं जो अभी भी सलमान के साथ दोस्त नहीं हैं और इसमें कैटरीना कैफ का नाम शामिल हैं. दरअसल, इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था कि काफी समय पहले जॉन ने कैटरीना को साया फिल्म से हटा दिया था. उन्होंने कहा कि कैटरीना के पास जॉन को हटाने का भी मौका था.

इस इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था कि, मुझे कैटरीना का दृश्य याद है कि वह फिल्म कर रही थी जिसके लिए उन्हें बाद में तारा शर्मा द्वारा बदल दिया गया था और कैटरीना रो रही थी और कह रही थी कि 'मेरा पूरा करियर नष्ट हो गया.' तीन दिन तक वो झेलना पड़ा. सलमान ने कहा कि उन्हें लगा कि वह बेवजह रो रही हैं क्योंकि वह सबसे बड़े सितारों में से एक होंगी. मैंने कहा, आप कुछ साल बाद इसपर हंसेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन ने कैटरीना के साथ काम करने से मना कर दिया था क्योंकि वह ठीक से हिंदी नहीं बोल पाती थी. सलमान ने कहा कि कैटरीना, जॉन को सालों बाद मौका मिलने पर हटाना चाहती थीं. उसने उसे समझाया था कि जॉन को कभी भी बदला जा सकता है लेकिन ऐसा करना सही नहीं था.

आगे सलमान ने कहा था, वह समझ गई और जॉन के साथ काम किया. फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई. मेरे और कैटरीना दोनों के बड़प्पन की वजह से जॉन अब्राहम को बड़ी हिट मिली है. गौरतलब है कि कैटरीना कैफ औऱ विक्की कौशल की शादी की खबरें हर दिन आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें