1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. swara bhaskar veere di wedding turns 3 actress tweet it launched employment guarantee scheme for trolls dvy

वीरे दी वेडिंग के 3 साल होने पर बोलीं स्वरा- मेरी फिल्म ट्रोलर्स के लिए रोजगार योजना, हर ट्वीट के लिए मिलते है 2 रुपए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Swara Bhaskar Veere Di Wedding
Swara Bhaskar Veere Di Wedding
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने ट्वीटस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. स्वरा उन एक्ट्रेसेस में से है, जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने पीछे नहीं हटती. एक्ट्रेस की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को 3 साल हो गए और इसे लेकर स्वरा ने एक पोस्ट लिखा है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

स्वरा भास्कर अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर पोस्ट लिखी, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस फिल्म का एक वीडियो क्लिप पोस्ट कर वो लिखती है, उस फिल्म को तीसरी वर्षगांठ की शुभकामनाएं, जिसने अर्थव्यवस्था को जन्म दिया. इसी के जरिए मुझे ट्रोल करने वाले लोगों के लिए दो रुपये प्रति ट्वीट रोजगार गारंटी योजना शुरू हुई.

साथ ही स्वरा ने इस पोस्ट में रिया कपूर, एकता कपूर, करीना कपूर खान, सोनम कपूर, रुचिका कपूर कई लोगों को टैग करते हुए उन्होंने फिल्म के लिए शुक्रिया कहा है. बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा के अलावा सोनम कपूर, करीना कपूर खान और शिखा तलसानिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

इससे पहले स्वरा भास्कर और साउथ एक्टर सिद्धार्थ के बीच ट्विटर पर हुए बातचीत को फैंस ने काफ पसन्द किया था. दरअसल, एक ट्वीट कर एक्टर ने बताया था कि लोग उन्हें 'साउथ की स्वरा भास्कर' कहते है. स्वरा ने सिद्धार्थ के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था, आप इंडिया के सिद्धार्थ हो और हम इसके लिए आपके बहुत शुक्रगुजार हैं. साथ ही, हे हॉटी.

फिल्मों की बात करें तो स्वरा भास्कर को पिछली बार ओटीटी फिल्म 'भाग बिनी भाग' में देखा गया था. इसके अलावा उनका काम 'रसभरी' में काफी पसन्द किया गया था. बता दें कि अबतक एक्ट्रेस 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु', 'निल बटे सन्नाटा' और 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आ चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें