1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. swara bhaskar revealed intersting fact about her age rasbhari actress says she was hiding her real age div

चार साल तक 28 की रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की पकड़ी गई चोरी, बताई खास वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Swara Bhaskar
Swara Bhaskar
instagram

Swara Bhaskar revealed her age : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) राजनीतिक, समाजिक जैसे किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक बोल और अपनी विचार व्यक्त करने के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़ी रहती है. हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वरा ने अपनी उम्र को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

स्वरा भास्कर ने कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि, 'बतौर अभिनेत्री में जो उम्र महसूस करती हूं, वही बोल देती हूं. इस समय मैं 32 साल की हूं लेकिन मैं कई सालों तक 28 की थी. ये थोड़ा अजीब था लेकिन किसी ने इसपर गौर नहीं किया. हालांकि, अब मेरी चोरी पकड़ी गई है.' एक्ट्रेस ने ये भी माना कि उन्होंने चार साल तक अपनी उम्र 28 बताई और किसी को इसपर यकीन नहीं हुआ.

एक्ट्रेस ने अपनी जन्मदिन को लेकर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया, 'मुझे याद है, जब मैं 30 साल की थी, तो मैंने एक केक काटा जिसपे मेरी उम्र 25 साल लिखी गई थी. फिर मैंने सभी को इसके बारे में बताया. लोग मेरी सच्चाई पर यकीन नहीं कर रहे थे. वे इसे झूठ समझ रहे थे.'

वहीं, हाल ही में अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अवमानना का मामला चलाने की याचिका पर सहमति से इनकार कर दिया है. बता दें कि अभिनेत्री ने फरवरी में आयोजित एक पैनल चर्चा में अयोध्या में रामजन्मभूमि- बाबरी मस्जिद विवाद मामले में टिप्पणी की थी.

बता दें कि स्वरा भास्कर ने एक टीवी डिबेट में हिस्सा लिया था, जिसमें वह सीएए और एनआरसी के मुद्दों पर फंसती नजर आयी थी. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर उनके कम ज्ञान के लिए काफी ट्रोल किया गया था. वहीं स्वरा भास्कर ने एक और बयान में कहा था कि, 'अगर मैं सवाल उठाती हूं तो मुझ पर एंटीनेशनल का आरोप लगता है, लेकिन जिन सांसद पर आतंकवादी होने का आरोप लगता है उन पर कोई कुछ नहीं बोलता है.’

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें