1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput friend rhea chakraborty arrives at bandra police station record statement

Sushant Singh Rajput suicide: बयान दर्ज कराने बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची रिया चक्रवर्ती

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
rhea chakraborty
rhea chakraborty
photo: instagram

sushant singh rajput friend rhea chakraborty : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दोस्त और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) पहुंची हैं. सुशांत की आत्महत्या के मामले में उन्हें पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले की बड़ी बारीकी से जांच कर रही है. अब तक इस केस में 6 लोगों से पूछताछ की गई है.

9 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है पुलिस

पुलिस ने इस मामले में अब तक सुशांत के पिता के के सिंह और दो बहनों समेत नौ लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. पुलिस उनके दो मैनेजर, एक कुक, उनके दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी और चाबी वाला का भी पुलिस के पास बयान दर्ज करा चुके हैं.

मैनेजर ने कही ये बात

रिपोर्ट्स के अनुसार, मैनेजर ने बताया कि अक्टूबर से जनवरी के बीच वह सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में नहीं थे. उन्होंने यह भी बताया कि अभिनेता ऑफिस और घर में फर्क नहीं रखते थे. वह टीम के साथ ही रहते थे. उन्‍होंने मैनेजर को अक्टूबर से जनवरी के बीच घर भेज दिया था.

कोई सुराग नहीं

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांचकर्ताओं को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है कि सुशांत सिंह राजपूत ने यह कदम किन परिस्थितियों में उठाया. उन्होंने कहा, ‘‘हम उनके करीबी लोगों से बातचीत कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि अभिनेता की माली हालत और कारोबारी लेनदेन का भी पता लगाया जा रहा है.

महेश शेट्टी को किया था आखिरी कॉल

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, महेश शेट्टी से इसलिए पूछताछ की गई क्योंकि सुशांत ने आखिरी कॉल उन्हीं को किया था. इसके अलावा सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती के बयान को भी जल्द रिकॉर्ड किया जाएगा. बता दें कि सुशांत ने सुसाइड जैसा खतरनाक कदम उठाने से पहले रिया और महेश शेट्टी को कॉल किया था. हालांकि दोनों ने ही सुशांत का कॉल पिक नहीं किया था. महेश ने जब सुशांत को कॉल बैक किया तो वे आत्महत्या कर चुके थे.

14 जून कर ली थी आत्‍महत्‍या

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसके बाद से पुलिस लगातार एक्‍टर के करीबियों के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस हर पहलू को खंगाल रही हैं. उनके फोन डिटेल्‍स को भी चेक किया जा रहा है. पुलिस उनके बैंक‍ डिटेल्‍स को भी तलाश रही है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें