1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. senior army officer upset as commanding officer seek help from sonu sood for covid care unit says this dvy

सेना के सीओ ने सोनू सूद से कोविड केयर यूनिट के लिए मांगी मदद, तो नाराज हुए सीनियर अफसर, कह दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Commanding Officer seek help from sonu sood
Commanding Officer seek help from sonu sood
instagram

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अब लोगों के लिए रील से रियल हीरो बन गए हैं. सोनू दिल खोलकर लोगों की सहायता कर रहे हैं. उनसे आम से लेकर खास हर तरह के लोग हेल्प मांग रहे है. इस बीच एक्टर ने ट्वीट कर बताया कि वो पहला ऑक्सीजन प्लांट्स आंध्र प्रदेश के कुरनूल और नेल्लोर में लगवाएंगे. वहीं, एक भारतीय सेना के एक कमांडिंग अफसर ने जब उनसे मदद मांगी तो सेना के वरिष्ठ अधिकारियों को ये बात पसन्द नहीं आई.

दरअसल, जैसलमेर में तैनात एक इन्फेंट्री बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर ने सोनू सूद को चिट्ठी लिखी थी, जिसमें कहा गया था कि सेना जैसलमेर सैन्य स्टेशन में 200 बेड वाला कोविड देखभाल केंद्र बना रही है. इसके लिए 4 आईसीयू बेड, 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 10 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर, 1 एक्स-रे मशीन और 2 15 केवीए जनरेटर सेट कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत ये सारी चीजें मुहैया कराने का आग्रह किया था.

वहीं, कमांडिंग अफसर के इस खत को लेकर सेना मुख्यालय नई दिल्ली के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह अत्यधिक उत्साह में लिखा गया है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, इरादे सही हैं और जल्द से जल्द सुविधा शुरू करने के उद्देश्य से थे. लेकिन यह तरीका नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए था. उन्हें सरकारी फंड से खरीद का इंतजार करना चाहिए था.

वहीं, हाल ही में सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा कि, 'यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे ऑक्सीजन प्लांट्स का पहला सेटअप आंध्र प्रदेश के कुरनूल सरकारी अस्पताल और एक जिला अस्पताल, आत्माकुर, नेल्लोर में अगले महीने जून में लगाया जाएगा. इसके बाद दूसरे जरूरतमंद राज्यों में भी और प्लांट्स लगाए जाएंगे. भारत के ग्रामीण इलाकों को सपोर्ट करने का समय है.'

बता दें कि कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जो आंध्र प्रदेश का था. वीडियो में सोनू सूद का एक बड़ा से पोस्टर पर लोग दूध चढ़ाते हुए दिखे थे. इसे सोनू ने सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों का शुक्रिया अदा किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें