32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Selfiee BO Collection Day 3: पहले वीकेंड पर ही फुस्स हुई अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’, जानें रविवार का कलेक्शन

राज मेहता द्वारा निर्देशित सेल्फी ने पहले दिन सिर्फ 2.55 करोड़ का बिजनेस किया था. जबकि दूसरे दिन मूवी ने 3.8 करोड़ का कलेक्शन किया था. तीसरे दिन का कलेक्शन भी कुछ शानदार नहीं रहा. इसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी है.

Selfiee Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार(Akshay Kumar), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), डायना पेंटी और नुसरत भरुचा की फिल्म सेल्फी का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल है. ओपनिंग डे पर मूवी ने धीमी शुरुआत की, लेकिन दूसरे दिन कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली. हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि वीकेंड पर फिल्म कमाल दिखाएगी. अफसोस ऐसा नहीं हुआ. तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

सेल्फी ने वीकेंड पर की इतनी कमाई

राज मेहता द्वारा निर्देशित सेल्फी ने पहले दिन सिर्फ 2.55 करोड़ का बिजनेस किया था. जबकि दूसरे दिन मूवी ने 3.8 करोड़ का कलेक्शन किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे दिन 3.89 करोड़ की कमाई हुई. टोटल कलेक्शन की बात करें तो अबतक सिर्फ 10.24 का सिर्फ बिजनेस हुआ है. ऐसा कहा जा रहा था कि तीसरे दिन की कमाई दोनों दिनों से काफी ज्यादा होगी, लेकिन ये नहीं हुआ.

आईएमडीबी पर इतनी मिली है रेटिंग

अक्षय कुमार की ये 5वीं फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया. इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर एक्टर की फिल्म राम सेतु, बच्चन पांडे बुरी तरह पिट गई थी. मूवी को आईएमडीबी पर 6.4 रेटिंग मिली है, लेकिन ये और बढ़ेगा. फिल्म स्टारकास्ट की फीस के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार ने सेल्फी के लिए करोड़ लिए हैं. जबकि इमरान हाशमी ने 7 करोड़ लिए है. नुसरत भरुचा ने 4 करोड़ और डायना पेंटी ने 75 लाख चार्ज किए है.

Also Read: PM मोदी से अक्षय कुमार ने क्यों पूछा था ‘आम कैसे खाते हैं’ वाला सवाल?सेल्फी स्टार ने बतायी इसके पीछे की सच्चाई

अक्षय कुमार ने साल 2019 में पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया था. इसमें एक्टर ने उनसे आम को लेकर सवाल किया था. उन्होंने पूछा था, आपको आम खाना पसंद है? आप आम चूसकर खाते हैं या काटकर खाते हैं? इस सवाल को लेकर ट्रोल हुए अक्षय कुमार ने आज तक के सीधी बात में बात की. उन्होंने कहा, मैं पूछना चाहता था कि एक सामान्य व्यक्ति उस व्यक्ति के बारे में क्या जानना चाहेगा जिसकी वे प्रशंसा करते है. मैंने ज्यादा नहीं सोचा. गर्मी का मौसम था, आम का मौसम था, इसलिए मैंने उससे इसके बारे में पूछा. मैंने जो भी महसूस किया, मैंने पूछा. ऐसे लोग थे जिन्होंने पूछा था मुझसे मैंने गुलाबी पैंट क्यों पहनी, मैंने उनसे पूछा कि क्या प्रधानमंत्री को यह रंग पसंद नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें