1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sasural simar ka fame actor ashiesh roy passes away at the age of 55 actor requested for financial help in his last days div

Ashiesh Roy Death : ‘ससुराल सिमर का’ फेम आशीष रॉय का निधन, लॉकडाउन में इलाज के लिए मांगी थी सबसे मदद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ashiesh Roy Death
Ashiesh Roy Death
instagram

Ashiesh Roy Death : टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का आज निधन हो गया है. उन्होंने कई हिंदी और हॉलीवुड फिल्मों के लिए डबिंग कर खूब नाम कमाया था. आशीष काफी लंबे समय से बीमार थे और मुंबई के जूहू हॉस्पिटल में भर्ती थे. लॉकडाउन में आशीष की आर्थिक हालत बहुत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने लोगों से मदद मांगी थी. वहीं, CINTAA के जॉइंट सैक्रेट्री अमित बहल ने बताया कि आशीष रॉय ने मंगलवार को मुंबई स्थित घर में दम तोड़ा.

आशीष ने 55 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनकी दोनों किडनी खराब थीं. वह पिछले तीन साल से डायलिसिस पर चल रहे थे. उन्होंने रात को लगभग 3.45 बजे दम तोड़ा. कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं. मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं, फैंस के साथ- साथ सेलेब्स उनके निधन पर शोक जता रहे है.

गौरतलब है कि लॉकडाउन में आशीष की आर्थिक हालत बहुत खराब हो गई थी. उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए लोगों से मदद मांगी थी. उन्होंने लिखा था, उनके पास पैसे नहीं है और उन्हें डायलिसिस के लिए पैसों की सख्त जरूरत है. 19 मई को उन्होंने एक बार फिर फेसबुक पर लिखा था, 'मेरे डालिसिस के लिए फंड जुटाने की अपील सच्ची है. कृपया मदद कीजिए.' जिसके बाद बताया गया कि इंडस्ट्री के लोगों ने अस्पताल के बिल चुकाने में मदद की थी.

गौरतलब है कि आशीष ने 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे कई टीवी शोज में काम किया. वहीं, उन्होंने शादी नहीं की थी. इसके अलावा आशीष रॉय टीवी और फिल्म एक्टर होने के साथ-साथ थियेटर और वॉयस ओवर आर्टिस्ट का काम भी करते थे. उन्हें लिखने का भी शौक था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें